Fazilka Accdident News: फाजिल्का में सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत; कल नए घर की रखनी थी नींव
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2431335

Fazilka Accdident News: फाजिल्का में सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत; कल नए घर की रखनी थी नींव

Fazilka Accdident News: फाजिल्का के गांव नूरसमंद के नजदीक एक सड़क हादसे में दो बाइक में भयानक टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई है.

Fazilka Accdident News: फाजिल्का में सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत; कल नए घर की रखनी थी नींव

Fazilka Accdident News: फाजिल्का के गांव नूरसमंद के नजदीक एक सड़क हादसा हुआ है. दो बाइक में भयानक टक्कर हुई है, जिस दौरान एक बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति ने कल अपने नए घर की नींव रखनी थी. निर्माण कार्य शुरू होना था. जिसके लिए वह सामान लेने जा रहा था कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार बाइक सवार नौजवानों ने उसे टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि उक्त व्यक्ति की मौत हो गई.

जानकारी देते हुए मृतक परमजीत के पिता दिलावर सिंह और भाई जोगिंदर सिंह ने बताया कि परमजीत बाइक पर सवार होकर अपने गांव भैणी राम सिंह से गांव लाधुका जा रहा था. उसके द्वारा नए मकान का निर्माण कार्य शुरू करवाया जाना है. जिसकी कल नींव रखी जानी थी. जब वह फाजिल्का के गांव नूरसमंद के नजदीक पहुंचा तो सामने से तेज रफ्तार आ रहे बाइक सवार दो नौजवानों ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी.

आमने-सामने हुई इस टक्कर दौरान परमजीत गंभीर रूप में जख्मी हो गया. उसे इलाज के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।. मृतक के पिता दिलावर सिंह का कहना है कि उसके तीन बेटे है जिसमें से उसके एक बेटे मंगत की बीमार होने के चलते 1 वर्ष पहले ही मौत हो गई थी और आज दूसरा बेटा सड़क हादसे की वजह से दुनिया छोड़ चला गया.

यह भी पढ़ें: Himachal News: सोशल मीडिया पर हीरो, डयूटी के मामले में जीरो! क्यों ओशिन शर्मा को जारी हुआ है नोटिस

जो पीछे दो बच्चे छोड़ गया है. फिलहाल इस मामले में उनके द्वारा सख्त कार्यवाही की मांग की जा रही है. उनका आरोप है कि सामने बाइक सवार नौजवानों ने शराब पी रखी थी और शराब के नशे में टक्कर मारी है. फिलहाल सूचना पुलिस को दी जा रही है.

यह भी पढ़ें: Himachal News: BJP का सदस्यता अभियान शुरू, धर्मशाला में अब तक 4500 लोगों को दिलाई गई सदस्यता

Trending news