CM Mann पहुंचे सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलने, लोगों ने गांव में घुसने से रोका
Advertisement

CM Mann पहुंचे सिद्धू मूसेवाला के परिवार से मिलने, लोगों ने गांव में घुसने से रोका

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. मामले के कुछ दिनों बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शुक्रवार को सिद्धू मूसेवाला के घर पहुंचे.

 

photo

चंडीगढ़- सिद्धू मूसेवाला की मौत अभी तक एक बुरे सपने की तरह ही लग रही है. इस दुख की घड़ी में सिद्धू मूसेवाला के परिवार और समर्थकों की हालत गंभीर है. एक तरफ जहां मूसेवाला के समर्थक पंजाब सरकार को इसका दोषी मान रहे है. तो वहीं, मान परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए मुख्यमंत्री भगवंत मान मूसा गांव पहुंचे.

सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. उनके साथ जीप में यात्रा कर रहे उनके चचेरे भाई और एक दोस्त भी हमले में घायल हो गए.

सरकार के प्रति लोगों का गुस्सा दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है. मूसेवाला के परिवार ने भी सरकार पर निशाना साधा है. उनकी मां चरण कौर ने कहा कि, "हमारे बेटे के साथ चार लोगों की तैनाती से क्या फर्क पड़ा? क्या अब तुम्हारा खजाना भर जाएगा? अपना खजाना भर दो"

आप के कुछ नेताओं ने सवाल किया है कि मूसेवाला एक ऐसे वाहन में यात्रा क्यों कर रहे थे जो बुलेटप्रूफ नहीं था और उसके पास दो गार्ड भी थे जो अभी भी उसे सौंपे गए थे.

मुख्यमंत्री को शुक्रवार सुबह नारेबाजी करने वाले प्रदर्शनकारियों का सामना करना पड़ा जिन्होंने उन्हें मूसा गांव में प्रवेश करने से रोकने की कोशिश की.

Trending news