पंजाब एफसी ने क्रोएशियाई मिडफील्डर फिलिप मर्जलिजाक ने लिया बड़ा फैसला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2354345

पंजाब एफसी ने क्रोएशियाई मिडफील्डर फिलिप मर्जलिजाक ने लिया बड़ा फैसला

Punjab FC News: पंजाब एफसी ने आज क्रोएशियाई मिडफील्डर फिलिप मर्जलिजाक के साथ अनुबंध की घोषणा कर दी है. सीजन 2024-25 से पहले यह उनकी पहली विदेशी साइनिंग है. 

पंजाब एफसी ने क्रोएशियाई मिडफील्डर फिलिप मर्जलिजाक ने लिया बड़ा फैसला

मोहाली, 26 जुलाई/आईएएनएस: पंजाब एफसी ने क्रोएशियाई मिडफील्डर फिलिप मर्जलिजाक के साथ आज अनुबंध की घोषणा की है, जो आगामी 2024-25 सीजन से पहले उनकी पहली विदेशी साइनिंग है. क्रोएशियाई खिलाड़ी ने आखिरी बार क्रोएशियाई टॉप-फ्लाइट क्लब, एचएनके गोरसिया के लिए प्रदर्शन किया था. 31 वर्षीय खिलाड़ी का जन्म जागरेब में हुआ था और वह मुख्य रूप से एक रक्षात्मक मिडफील्डर के रूप में खेलते हैं.

उन्होंने प्रसिद्ध डिनामो जागरेब अकादमी से स्नातक की उपाधि प्राप्त की, जहां से लुका मोड्रिक, माटेओ कोवासिक, वेड्रन कोरलुका, जोस्को ग्वार्डिओल, डेजन लोवरेन, निको क्रांजकर और कई अन्य प्रसिद्ध फ़ुटबॉलर निकले हैं. जागरेब में रैडनिक सेसवेटे को ऋण पर भेजे जाने से पहले उन्होंने डिनामो जागरेब के साथ अपने पहले पेशेवर अनुबंध पर हस्ताक्षर किए.

ये भी पढ़ें- हिमाचल होगा प्लास्टिक और कचरा से मुक्त! हिमाचल HC ने राज्य सरकार को जारी किए आदेश

उन्होंने क्रोएशियाई टॉप-फ्लाइट क्लब, लोकोमोटिवा के लिए तीन सीजन खेले और फिर बाद में रोमानिया में पांडुरि टार्गु जिउ, एस्ट्रा गिउर्गिउ और डिनामो बुकुरेस्टी के लिए खेलते हुए पांच साल बिताए. एचएनके गोरसिया के साथ अनुबंध करने से पहले उन्होंने रूसी क्लब एफसी ऊफा के लिए दो सीजन खेले.

फिलिप क्रोएशिया के लिए एक कुशल अंतर्राष्ट्रीय युवा खिलाड़ी हैं, जिन्होंने अंडर-14 से लेकर अंडर-21 तक सभी आयु वर्ग श्रेणियों में देश का प्रतिनिधित्व किया है. उन्होंने 2013 फीफा अंडर20 विश्व कप और 2012 यूएफा अंडर19 चैंपियनशिप में क्रोएशिया का प्रतिनिधित्व किया था. साइन के बारे में बोलते हुए पंजाब एफसी के तकनीकी निदेशक, निकोलाओस टोपोलियाटिस ने कहा, 'हम आगामी सीजन के लिए फिलिप को अपनी टीम में पाकर उत्साहित हैं. वह एक अनुभवी खिलाड़ी हैं, जिन्होंने यूरोप में युवा फुटबॉल के उच्चतम स्तर पर खेला है. वह मिडफील्ड में ताकत जोड़ेंगे और मैदान के अंदर और बाहर लीडर बन कर उभरेंगे.

(आईएएनएस)

WATCH LIVE TV

Trending news