लुधियाना के स्पा सेंटर में बंद कमरे में लगी जिस्म की बोली, सेक्स रैकेट का हुआ पर्दाफाश
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1595738

लुधियाना के स्पा सेंटर में बंद कमरे में लगी जिस्म की बोली, सेक्स रैकेट का हुआ पर्दाफाश

तकरीबन एक महीना पहले भी बस स्टैंड पर बने होटलों में पुलिस द्वारा रेड कर गिरफ़्तारी की गई थी लेकिन बताया जा रहा है कि फिर से वहां गैरकानूनी गतिविधियां शुरू हो गई हैं.

लुधियाना के स्पा सेंटर में बंद कमरे में लगी जिस्म की बोली, सेक्स रैकेट का हुआ पर्दाफाश

Punjab's Ludhiana's Spa Centre Sex racket news: पंजाब के लुधियाना शहर में पुलिस ने एक स्पा सेंटर मे छापा मारा जहां गैरकानूनी गतिविधियां चल रही थीं. यह रेड फिरोज़पुर रोड पर ओमेक्स प्लाजा के नजदीक भाईवाला चौक में थाना डिवीजन नंबर 8 की पुलिस द्वारा की गई है. बताया जा रहा है कि इस स्पा सेंटर की एंट्री फी 1000 से 1500 रुपए है और यहां बंद कमरों में महिलाएं ग्राहकों से जिस्मफरोशी के पैसे लेती हैं. 

पुलिस के वहां पहुंचते ही अफरा तफरी मच गई और जैसे ही छापामारी की खबर सामने आई तो जो युवक स्पा सेंटर में जाने की तैयारी में थे वे बाहर से ही फरार हो गए. तकरीबन एक महीना पहले भी बस स्टैंड पर बने होटलों में पुलिस द्वारा रेड कर गिरफ़्तारी की गई थी लेकिन बताया जा रहा है कि फिर से वहां गैरकानूनी गतिविधियां शुरू हो गई हैं.

Punjab's Ludhiana's Spa Centre Sex racket news: लोगों ने जताई आपत्ति

बता दें कि इससे पहले भी कई बार पुलिस को मॉल में घूमने आए लोगों द्वारा शिकायत की गई थी कि स्पा सेंटर की आड़ में गैरकानूनी गतिविधियां को अंजाम दिया जा रहा है. पुलिस कमिश्नर मंदीप सिंह सिद्धू के आदेशों पर यह तबदीश की गई और सबसे पहले पुलिस अधिकारियों द्वारा स्पा सेंटर के रिकॉर्ड खंगाले गए और साथ ही रोज़ाना आने-जाने वाले ग्राहकों की सूचि निकाली गई।  इसके साथ ही उनके आईडी प्रूफ व अन्य दस्तावेजों की जांच भी की गई. 

इस दौरान स्पा के मालिक और मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और फोरेंसिक टीम को भी पुलिस अधिकारियों द्वारा मौके पर बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें: हिमाचल में 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान' हो रहा सफल, बेटियों को दी जा रही खास सुविधा

Punjab's Ludhiana's Spa Centre Sex racket news: ऑनलाइन होती थी बुकिंग

छानबीन के बाद पता चला कि स्पा सेंटर में ग्राहकों की ऑनलाइन बुकिंग भी होती थी. जिस्मफरोशी का यह काम करने वाली विभिन्न महिलाएं महानगर और आस-पास के शहरों की हैं. स्पेशल सर्विस लेने वाले ग्राहकों को अन्य राज्यों से आई हुई युवतीयां से मिलवाया जाता था. गौरतलब है की यह सिर्फ एक अकेला स्पा सेंटर नहीं है जहां गैरकानूनी गतिविधियां चल रही हैं बल्कि ऐसे कई स्पा सेंटर और बंद कमरे हैं जहां ऐसे काम किये जा रहे हैं. अब देखना यह होगा की पुलिस कितनों का पर्दाफश करती है.

- लुधियाना से भरत शर्मा की रिपोर्ट 

यह भी पढ़ें: PM-KISAN Scheme: होली से पहले किसानों को पीएम मोदी का तोहफा, जारी हुई PM Kisan की 13वीं किस्त

Trending news