Punjab News: पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने सीएम भगवंत मान पर साधा निशाना
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1771451

Punjab News: पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने सीएम भगवंत मान पर साधा निशाना

Punjab News: पंजाब की पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल आज मानसा जिले के कस्बा भीखी पहुंची, जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान पर निशाना साधा. 

 

Punjab News: पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने सीएम भगवंत मान पर साधा निशाना

Punjab News: पूर्व केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल आज मानसा जिले के कस्बा भीखी दौरे पर थीं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पंजाब के हालात लगातार बिगड़ रहे हैं. दिनदहाड़े कत्ल किए जा रहे हैं और युवा नशे के दलदल में फंसकर अपनी जान गवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पंजाब में बेरोजगारी और खुदकुशी की दर भी लगातार बढ़ रही है. पंजाब का पैसा बर्बाद किया जा रहा है. 

महिलाओं पर हो रहा अत्याचार- हरसिमरत कौर बादल
हरसिमरत कौर बादल ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने सत्ता में आने से पहले लोगों से बड़े-बड़े वादे किए थे, जिनमें से आज तक एक भी वादा पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा कि जो भी व्यक्ति अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ आवाज उठाता है, उसकी आवाज को दबा दिया जा रहा है. अपने हक की आवाज बुलंद करने वाली औरतों की चुन्नियां उतारी जा रही हैं. आवाज बुलंद करने वालों पर लाठीचार्ज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- Amarnath Yatra 2023: अमरनाथ यात्रा को लेकर इस जगह बढ़ाई गई चैकिंग 

किसानों को नहीं मिला मुआवजा- हरसिमरत कौर बादल
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी किसान हितैषी होने के बड़े-बड़े दावे करती थी, लेकिन अब सत्ता में आने के बाद किसानों पर अत्याचार करने की बजाय कुछ नहीं कर रहे हैं. किसानों की फसलें बर्बाद हो रही हैं, जिसका अभी तक उन्हें मुआवजा भी नहीं मिला है. ऐसे में किसान भी लगातार खुदकुशी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh Weather: हिमाचल में मौसम को लेकर IMD ने जारी किया अलर्ट, कई इलाकों में बारिश का दौर जारी 

गरीबों का काट दिया राशन कार्ड- हरसिमरत कौर बादल
इसके अलावा उन्होंने कहा कि गरीब लोगों के राशन कार्ड तक काट दिए गए. उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री बेतुकी बयानबाजी कर रहे हैं जो सिखों की दाढ़ी और अलग-अलग तरह के बयान बाजी से सिखों के दिल को ठेस पहुंचा रही हैं. उन्होंने कहा कि पंजाब के सीएम को शोभा नहीं देता कि वे सिखों के बारे इस तरह की घटिया टिप्पणी करें.

WATCH LIVE TV

Trending news