Punjab News: सुनाम रेलवे स्टेशन के दोनों तरफ सड़क चौड़ीकरण का होगा शुरू
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1817337

Punjab News: सुनाम रेलवे स्टेशन के दोनों तरफ सड़क चौड़ीकरण का होगा शुरू

Shaheed Uddham Singh: सुनाम रेलवे स्टेशन के दोनों तरफ सड़क चौड़ी करने के मामले में क्रेडिट बार शिखर पर पहले कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने इसको सरकार की बड़ी उपलब्धि बताया था. अब भाजपा की प्रदेश सचिव दामन थिंद बाजवा ने इसको BJP की लीडरशिप के प्रयासों का नतीज़ा बताया. 

Punjab News: सुनाम रेलवे स्टेशन के दोनों तरफ सड़क चौड़ीकरण का होगा शुरू

Punjab News: मामला शहीद ऊधम सिंह की जन्मस्थली सुनाम ऊधम सिंह वाला का है.  जिसके रेलवे स्टेशन के दोनों तरफ सड़क को चौड़ी करने के प्रोजेक्ट को रेलवे से मंजूरी दिलाने के मामले में क्रेडिट बार हर रोज बात कर रही है. 

राज्य के कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने पिछले दिनों इसको लेकर मान सरकार की बड़ी उपलब्धि बताया था. वहीं भाजपा के राज्य सचिव दामन थिंद बाजवा ने मीडिया के सामने इसको भाजपा की लीडरशिप के प्रयासों का नतीजा बताया. आज फिर कैबिनेट मंत्री के मीडिया प्रभारी और नगर कौंसिल प्रधान ने सुनाम मीडिया के समक्ष डॉक्यूमेंट प्रूफ पेश किए. 

शहीद ऊधम सिंह की जन्मस्थली सुनाम ऊधम सिंह वाला की लंबे समय से एक बड़ी समस्या चली आ रही थी. इसके रेलवे स्टेशन के एक और बसने वाली आधी आबादी इंद्रा बस्ती और दूसरी और पुरानी अनाज मंडी के साथ सट कर निकलती सड़कों का कम चौड़ा होना.

इसको लेकर रेलवे विभाग अपनी करोड़ों की जमीन पर सड़क उसारने की मंजूरी नहीं देने में आ रहा था. एकाएक पंजाब के कैबिनेट मंत्री अमन अरोड़ा ने एक सुबह नगर के लोगों को बताया की उनके प्रयासों की बदौलत नगर कौंसिल सुनाम ने 79 लाख के लगभग की राशि भर यह मंजूरी हासिल कर ली.

बस फिर क्या था इस मंजूरी मिलने तक के संघर्ष को कई लोगों ने अपना योगदान बताया पर कई नामों के बाद भाजपा की प्रदेश सचिव दामन थिंद बाजवा ने इसको भाजपा की लीडरशिप के प्रयासों का नतीज़ा बताया था. आज फिर कैबिनेट मंत्री के मीडिया प्रभारी और नगर कौंसिल प्रधान ने सुनाम मीडिया के समक्ष डॉक्यूमेंट प्रूफ पेश किए. आरोप था की भले ही पैसा राज्य सरकार ने भरा है पर करोड़ों की जमीन पर रेलवे विभाग ने सड़क उसारने की मंजूरी दी है. इसके लिए प्रधानमंत्री और रेलवे मिनिस्ट्री का धन्यवाद करना बनता है. इसके जवाब में कहा गया की अमन अरोड़ा और नगर कौंसिल सुनाम ने सिर्फ पैसे नहीं भरे बल्कि स्टेप बाय स्टेप इसका फॉलोअप किया लीज डीड भी उनके पास आ चुकी है जल्दी काम शुरू होगा. पंजाब सरकार से निर्माण के फंड्स का इंतजार है

Trending news