9 may 2022 horoscope: इस राशि के जातकों को मिलेंगे शुभ समाचार, पर्सनल लाइफ में भी होगा सुधार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1178214

9 may 2022 horoscope: इस राशि के जातकों को मिलेंगे शुभ समाचार, पर्सनल लाइफ में भी होगा सुधार

पंचाग के अनुसार आज 9 मई सोमवार को वैशाख महीने की शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. ज्योतिषशास्त्र में राशि के हिसाब से ही भविष्यवाणी की जाती है. वैदिक शास्त्र में कुल 12 राशियों के बारे में बताया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है.

9 may 2022 horoscope:  इस राशि के जातकों को मिलेंगे शुभ समाचार, पर्सनल लाइफ में भी होगा सुधार

9 may 2022 horoscope: पंचाग के अनुसार आज 9 मई सोमवार को वैशाख महीने की शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि है. ज्योतिषशास्त्र में राशि के हिसाब से ही भविष्यवाणी की जाती है. वैदिक शास्त्र में कुल 12 राशियों के बारे में बताया गया है. हर राशि का एक स्वामी ग्रह होता है. ऐसे में आज का दिन शिव जी को समर्पित होता है. ऐसे में आज भोले बाबा की आप पर कितनी कृपा रहने वाली है. 

मेष: अगर आप बिजनेस करते हैं तो आज आपको मुनाफा मिलने की संभावना है. आज आपको आपके ऑफिस में भी शुभ समाचार मिल सकते हैं. जो लोग जॉब की तलाश कर रहे हैं आज उनके लिए भी दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको अपनी सेहत का ख्याल रखने की जरूरत है. 

वृषभ: जो लोग डिजाइनिंग क्षेत्र में काम कर रहे हैं आज उन्हें कहीं से नए अवसर मिल सकते हैं. बिजनेस करने वाले लोगों को आज अपने काम पर ज्यादा फोकस करने की जरूरत है. युवाओं को अपने करियर के लिए कुछ नई क्रिएटिविटी करने की जरूरत है. 

मिथुन: आज का दिन आपके लिए खास रहने वाला है. आज किसी से विवाद में न पड़ें. आज कोई जमीन खरीदने के भी योग बने हुए हैं. आज आपको अपनी वाणी पर संयंम रखने की जरूरत है. साथ ही आज आपको अपनी सेहत पर ध्यान देना होगा. 

कर्क: नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. आज आप कहीं यात्रा पर भी जा सकते हैं. आज के दिन आपको किसी गरीब की मदद करने की जरूरत है. 

सिंह: इस राशि के लोग किसी से भी बेवजह की बहस करने से बचें. किसी से बहस करना आपको भारी पड़ सकता है. अगर आप बिजनेस करते हैं तो अपने पुराने रुके हुए काम को खत्म करने की कोशिश करें. युवाओं को अपने करियर पर फोकस करने की जरूरत है.  

कन्या: इस राशि वालों का आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको आपके जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा. आज परिवार के साथ दिन बिताना अच्छा रहेगा. साथ ही यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है. 

वृश्चिक: घर में कोई धार्मिक आयोजन कराने का योग बन रहा है. आज कार्यक्षेत्र में तरक्की होगी. आपके वैवाहिक जीवन में थोड़ी परेशानी आ सकती है. दोस्तों के साथ घूमने का प्लान बन सकता है. 

धनु: इन लोगों को अपने ऑफिस में सभी के साथ अच्छा व्यवहार रखने की जरूरत है. ऑफिस में आपका अच्छा समय बीतेगा. आज आपकी किसी पुराने मित्र या रिश्तेदार से मुलाकात हो सकती है. 

मकर: बिजनेस करने वाले लोगों का आज का दिन लाभकारी रहेगा. दोस्तों का साथ मिलेगा. काम में वृद्धि होगी. आज आपकी हेल्थ भी अच्छी रहेगी. वहीं आज आपके जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है. 

कुंभ: बिजनेस करने वालों को अच्छे समाचार मिलेंगे. ऑफिस में आपका दिन अच्छा रहेगा. दोस्तों का साथ अच्छा समय बीतेगा. गरीब की मदद करना अच्छा रहेगा. युवा वर्ग को अपनी पढ़ाई और करियर के लिए नए अवसर मिल सकते हैं. 

मीन: इस राशि के लोग आज कोई इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने का प्लान कर सकते हैं. आज आप यात्रा पर भी जा सकते हैं. परिवार के साथ आज आपका दिन काफी अच्छा बीतेगा. व्यापारियों को भी मुनाफा मिल सकता है. 

Disclaimer: zee पंजाब हिमाचल यहां दी गई जानकारी की पुष्टि नहीं करता. यह जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. 

WATCH LIVE TV

Trending news