rashifal: अगले सात दिन इन राशियों पर रहेगी शनि देव और मां लक्ष्मी की कृपा, होगी धन वर्षा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1310606

rashifal: अगले सात दिन इन राशियों पर रहेगी शनि देव और मां लक्ष्मी की कृपा, होगी धन वर्षा

Aaj Ka Rashifal 20 August 2022: आज 20 अगस्त को दिन शनिवार है. कहा जाता है हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. ऐसे में अगले एक सप्ताह तक कुछ राशियों पर शनिदेव की कृपा बरसने वाली है. यहां जानें कौन सी हैं वह खास राशियां, जिन पर शनि देव के साथ-साथ होगी मां लक्ष्मी जी की कृपा. 

 

rashifal: अगले सात दिन इन राशियों पर रहेगी शनि देव और मां लक्ष्मी की कृपा, होगी धन वर्षा

Aaj ka rashifal 20 august: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल के आधार पर हर दिन के राशिफल का आंकलन किया जाता है. आज 20 अगस्त 2022 शनिवार को शनि देव की पूजा का विधान है. शनिदेव के साथ ही आज हनुमान जी की पूजा का भी विशेष महत्व है. यहां जानें आज शनिदेव किस पर हावी रहने वाले हैं और किस पर शनिदेव की कृपा बरसने वाली है. 

सिंह राशि (Leo): सिंह राशि के जातकों पर आने वाले एक सप्ताह तक शनिदेव की कृपा बनी रहेगी. इस बीच आपके बिगड़े हुए काम बनेंगे. अगर आप कोई नया काम शुरू करने का सोच रहे हैं तो भी यह सप्ताह आपके लिए शुभ है. कारोबार में वृद्धि होगी आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा. दांपत्य जीवन सुखमय होगा. सेहत भी अच्छी रहेगी. कुल मिलाकर आने वाले 7 दिन आपके लिए मजेदार रहने वाले हैं. आपके साथ सब कुछ अच्छा-अच्छा होने वाला है. 

तुला राशि (Libra): आपके लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहेगा. जिन जातकों की शादी में काफी समय से अड़चने आ रहीं थीं. उन्हें इस बीच शुभ समाचार मिल सकता है. आपके लिए कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है. व्यापारियों के लिए भी आने वाले 7 दिन अच्छे रहेंगे. कारोबार अच्छा चलेगा खूब तरक्की भी मिलेगी. आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए भी अगले 7 दिन मजेदार रहने वाले हैं. आपको ऑफिस के काम से विदेश यात्रा का मौका मिल सकता है. आपके प्रमोशन की भी बात हो सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. मानसिक शांति बनी रहेगी. प्रेम संबंध भी मजबूत होंगे. शनिदेव के साथ-साथ मां लक्ष्मी की भी खूब कृपा होगी.  

ये भी पढ़ें- Budh Pradosh Vrat 2022: इस दिन है भाद्रपद का पहला प्रदोष व्रत, जानें शुभ मूहुर्त और पूजा विधि

कुंभ राशि (Aquarius): आप सामाजिक कार्यों से जुड़े रहेंगे. जरूरतमंद की मदद करें. किसी बड़े समारोह में शामिल होने का मौका मिल सकता है. लोगों के साथ आपके संबंध अच्छे होंगे. कपड़े और बर्तन का व्यापार करने वालों का काम अच्छा चलेगा. आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. युवाओं के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आप अपने परिवार के लिए कुछ नया करने का प्लान कर सकते हैं. राजनीति से जुड़े लोगों को शुभ समाचार मिल सकते हैं. सामाजिक स्तर पर आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. लोगों के साथ अच्छा तालमेल बनेगा. इस सप्ताह आपका भाग्य साथ देगा और सफलता के नए द्वार खुलेंगे. लक्ष्मी जी मेहरबान रहेंगे. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WATCH LIVE TV

Trending news