Aaj ka rashifal: इन राशि वालों की आज चमकेगी किस्मत, मुंह मांगा मिलेगा सब कुछ
Advertisement

Aaj ka rashifal: इन राशि वालों की आज चमकेगी किस्मत, मुंह मांगा मिलेगा सब कुछ

Aaj ka rashifal 21 july 2022: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल को विशेष महत्व दिया जाता है. कहते हैं कि हर राशि का अपना एक स्वामी होती है. हर दिन राशिफल ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें आज 21 जुलाई बृहस्पतिवार को क्या है आपका राशिफल?

Aaj ka rashifal: इन राशि वालों की आज चमकेगी किस्मत, मुंह मांगा मिलेगा सब कुछ

Aaj ka rashifal: वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है और हर राशि का चक्र एक-एक माह का होता है. इस हिसाब से 12 राशियों का चक्र 12 माह यानी एक साल में पूरा होता है. ऐसे में राशिफल का आंकलन भी इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल के आधार पर किया जाता है. जानें क्या है आज आपका राशिफल और कैसा रहने वाला है आपका दिन? 

मेष (Aries): इस राशि के लोगों को आज थोड़ा कष्ट हो सकता है. आप मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं. परिवार में किसी सदस्य से नोक-झोक हो सकती है. वहीं, इस राशि के कुछ लोगों के लिए आज का दिन अच्छा भी रहने वाला है. आज आपके जीवन में किसी नए इंसान की एंट्री हो सकती है, जिससे मिलकर आपको काफी खुशी होगी और अच्छा लगेगा. 

वृष (Taurus): वृष राशि के लोगों का आज उनके जीवनसाथी के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है. ऐसे में दोनों में से कोई एक शांत रहे और बात को बढ़ाने से बेहतर उसे खत्म करने की कोशिश करें. आज आप घर से बाहर भी किसी से फालतू के मतभेद में न पडें. सुबह बाहर जाने से पहले भगवान का ध्यान करके निकलें इससे आपका मन शांत रहेगा. 

मिथुन (Gemini): इस राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको कहीं से रुका हुआ धन मिलेगा. आज आपको किसी भी तरह के  झगड़े से दूर रहना होगा. आज आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी. आज आप जो मांगेंगे वह आपको मिल जाएगा. किसी गरीब की मदद करें और भूखे को खाना खिलाएं. समय निकालकर पास के ही किसी मंदिर में जाकर भगवान का ध्यान करें.  

जानें ताजा अपडेट: Live update Sidhu Musewala Murder case:सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पाकिस्तान भागना चाहते थे मारे गए गैंगस्टर

कर्क (Cancer): आज आपको कोई पुराना दोस्त मिल सकता है, जिसके साथ आप घूमने का प्लान कर सकते हैं. वहीं, आज ऑफिस में आपके काम के लिए आपकी तारीफ हो सकती है. इसके साथ ही आपको कंपनी की ओर से कोई खास तोहफा भी मिल सकता है. ध्यान रखने वाली बात यह है कि किसी अजनबी पर भरोसा न करें. वरना आपको नुकसान झेलना पड़ सकता है. 

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन बेहद खास रहने वाला है. आपको आपके काम में तरक्की मिलेगी. जो लोग कपड़े का कारोबार करते हैं उन्हें आज अच्छा खासा मुनाफा मिल सकता है. पति-पत्नी के रिश्ते में मधुरता आएगी. लवमेट्स के लिए भी आज का दिन शुभ है. जो लोग काफी समय से बीमार चल रहे थे आज उन्हें थोड़ा आराम महसूस हो सकता है. 
 
कन्या (Virgo): आज कोई बड़ा फैसला न लें. आज आपको सोच-विचार कर फैसला लेना होगा. दूसरों की बातों में न आएं और खुद पर भरोसा रखें. कोई काम करने के लिए बड़ों की राय लें. आज आपको किसी काम से बाहर भी जाना पड़ सकता है. बुजुर्गों को अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. युवा बेकार के खर्चों से बचें. 

ये भी पढ़ें- Sidhu Musewala Murder case: मूसेवाला हत्याकांड बड़ी खबर! अमृतसर पुलिस ने किया एनकाउंटर, एक की मौत

तुला (Libra): तुला राशि के जातकों को आज शुभ समाचार मिल सकते हैं. कहीं से रुका हुआ धन मिलने की संभावना है. आज आप काम को लेकर कुछ नया प्लान कर सकते हैं. शुगर के मरीजों को अपनी सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. अगर आप बाहर जा रहे हैं तो घर से ही थोड़ा सा भोजन लेकर निकलें ताकि कोई भूखा गरीब मिले तो उसे खिला दें. 

वृश्चिक (Scorpio): आज आपकी किस्मत आपके साथ है. आज आप जो भी काम करेंगे उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी. आज आप अपने काम में कुछ क्रिएटिविटी लाने की कोशिश करें. लोगों के साथ घुल-मिलकर काम करें इससे दूसरे लोग आपसे इंप्रैस होंगे. इसके साथ ही किसी गरीब की मदद भी करें.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर निर्भर हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

WACTH LIVE TV

Trending news