Aaj ka rashifal: आज किस राशि पर भारी पड़ेंगे शनि, बरतनी होगी खास सावधानी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1333049

Aaj ka rashifal: आज किस राशि पर भारी पड़ेंगे शनि, बरतनी होगी खास सावधानी

Aaj ka rashifal: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी होती है. हर दिन राशिफल ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें आज 3 सितंबर शनिवार को क्या है आपका राशिफल?

Aaj ka rashifal: आज किस राशि पर भारी पड़ेंगे शनि, बरतनी होगी खास सावधानी

Aaj ka rashifal: आज 3 सितंबर शनिवार को भाद्रपद मास की सप्तमी तिथि है. सप्तमी तिथि दोपहर 12 बजकर 27 तक रहेगी. इसके बाद अष्टमी तिथि शुरू हो जाएगी. बता दें, आज शाम 5 बजे तक तक वैधृति योग है. आज का दिन खास है क्योंकि आज से 16 दिन के महालक्ष्मी व्रत की शुरुआत हो रही है. आइए जानते हैं क्या है 3 सितंबर शनिवार का राशिफल, किसके लिए खास रहने वाला है आज का दिन. 

सिंह राशि (Leo): सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन खास रहने वाला है. आज आपको कहीं से शुभ समाचार मिल सकते हैं. आपको बिजनेस में तरक्की मिल सकती है. आज आपका मन उत्साहित रहेगा. हो सकता है आप घर के लिए कोई इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने का प्लान बना लें, जिन लोगों की इसी साल शादी हुई है उन्हें आज कोई शुभ समाचार मिल सकता है. कारोबारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. 

तुला राशि (Libra): अगर आप मेडिकल की पढ़ाई कर रहे हैं तो आज आप थोड़ा परेशान हो सकते हैं. आपके जीवन में अभी उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी हुई है. वहीं, जो लोग अपना कोई नया काम शुरू करने का सोच रहे हैं उनके लिए अभी कोई शुभ योग नहीं बन रहे हैं. ऐसे में आपको थोड़ा समय इंतजार करने की जरूरत है. परिवार में अचानक किसी की सेहत खराब हो सकती है. स्थान परिवर्तन के भी योग बने हुए हैं. 

ये भी पढ़ें- Himachal special food: हिमाचल की इन डिश का नहीं लिया मजा तो आपने कुछ नहीं खाया

कन्या राशि (Virgo): इस राशि के जातकों को सावधान रहने की जरूरत है. आपको भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है. आज आप वाहन भी सावधानी से चलाएं अन्यथा कोई दुर्घटना हो सकती है. परिवार में अचानक किसी सदस्य की तबियत बिगड़ सकती है. युवाओं को भी आज संभलकर रहना होगा. आपका कोई जानने वाला आपको नुकसान पहुंचा सकता है. 

मकर (Capricorn): आपको कहीं से नई जॉब का ऑफर आ सकता है. सेहत में थोड़ा उतार-चढ़ाव रहेगा. परिवार का सहयोग मिलेगा. प्रेम संबंधों में मन मुटाव की स्थिति बन सकती है. जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. आज आप कहीं धार्मिक स्थल पर भी जा सकते हैं. फर्नीचर का व्यापार करने वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

WATCH LIVE TV

Trending news