Horoscope 15 August ; इन तीन राशि वालों को मिलेगा लाभ. इस राशि के जातक न करें किसी पर ज्यादा भरोसा
Advertisement

Horoscope 15 August ; इन तीन राशि वालों को मिलेगा लाभ. इस राशि के जातक न करें किसी पर ज्यादा भरोसा

सिंह राशि वाले जातक अपने सभी प्रयासों में सफल होंगे और प्रभावशाली स्थिति की ओर बढ़ेंगे. कुछ इच्छाओं की आज पूर्ति होगी. रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंध अधिक सौहार्दपूर्ण बनेंगे

Horoscope 15 August ; इन तीन राशि वालों को मिलेगा लाभ. इस राशि के जातक न करें किसी पर ज्यादा भरोसा

नई दिल्ली : रविवार का दिन कुछ राशि के जातकों के लिए तरक्की के नए अवसर लाया है. वहीं कुछ के लिए व्यवसाय के लिहाज से आज का दिन लाभदायक रहने वाला है. एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि किस राशि वालों के लिए रविवार कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): रविवार को व्यवसाय के लिहाज से कुछ परेशानियां रह सकती हैं. हालांकि आमदनी में बढ़ोतरी संभव है. वैवाहिक जीवन सुखद और अनुकूल रहेगा. पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा. संतान या प्रेम संबंध को लेकर चली आ रही समस्या दूर होगी.

वृषभ (Taurus): सहकर्मी समूह के बीच में आपकी लोकप्रियता में वृद्धि होगी. व्यावसायिक रूप से चीजें सुचारु रहेंगी और आपको अच्छी प्रगति प्राप्त होगी. आपकी आमदनी बढ़ेगी और आपको आर्थिक लाभ प्राप्त करने के नए रास्ते भी मिलेंगे.

मिथुन (Gemini) : रविवार को अधूरे कामों में सफलता मिलेगी. हालांकि क्रोध करने से बचना जरूरी होगा. आपको अपनी वाणी पर संयम रखना होगा. आमदनी निरंतर बनी हुई है, लेकिन खर्च आशा के विपरीत अधिक हो सकते हैं. इन पर अंकुश लगाना जरूरी होगा.

कर्क (Cancer) : इस राशि के जातकों को व्यावसायिक स्तर पर खुद को साबित करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी.अपने वरिष्ठों को खुश करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है. इस अवधि के दौरान कड़ी मेहनत और विनम्र स्वभाव ही सफलता की कुंजी है.

सिंह (Leo) : आप अपने सभी प्रयासों में सफल होंगे और प्रभावशाली स्थिति की ओर बढ़ेंगे. आपकी कुछ इच्छाओं की आज पूर्ति होगी और आपके पास नई चीजें आ सकती हैं. रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ आपके संबंध अधिक सौहार्दपूर्ण बनेंगे.

कन्या (Virgo): रविवार को परिणाम आपके पक्ष में होंगे. आप भावनात्मक रूप से अलग-थलग महसूस कर सकते हैं. इस पर नियंत्रण पाने के लिए आपको कई मुद्दों पर काम करने की जरूरत होगी. आर्थिक रूप से आप सुरक्षित रहेंगे. हालांकि खर्चों का दबाव अधिक रहेगा .

WATCH LIVE TV

तुला (Libra): इस राशि वाले जातकों के पास नए अवसर होंगे और उनका उपयोग कर लाभ मिलेगा. इस प्रकार जीवन में वित्तीय समृद्धि देखने को मिलेगी. हालांकि परिवार-जीवन में गड़बड़ी, परिवार के लोगों का बिगड़ता स्वास्थ्य और संपत्ति के मामलों में विवाद आपको निरंतर तनाव में रखेंगे.

वृश्चिक (Scorpio): व्यवसायिक क्षेत्र में आपको बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे. साझेदारी या एसोसिएशन के माध्यम से अच्छा लाभ मिल सकता है. प्रभावशाली लोगों से संपर्क लाभकारी रहेंगे.आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा.

धनु (Sagittarius) : परीक्षा या प्रतियोगिता के माध्यम से उच्च अध्ययन के लिए प्रवेश पाने वाले सफल होंगे. व्यवसायी लंबे समय से चली आ रही समस्याओं का समाधान पाएंगे. आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार होगा. आपको अपने खर्चों पर संयम रखने की जरूरत है. 

मकर (Capricorn) : प्रेम संबंधों के लिए यह समय उपयुक्त नहीं है. आप भावनाओं में न बहें और किसी पर इतना भी भरोसा न करें कि वह आगे चलकर आपके लिए मुसीबत बन जाए. समय कमजोर चल रहा है इसलिए धैर्य और संयम के साथ अपने कार्यों को जारी रखें. .

कुंभ (Aquarius) : कारोबार की दृष्टि से आप प्रगति करेंगे. अपने कार्यों के लिए कार्यस्थल पर आप प्रशंसा के पात्र बन सकते हैं. आप में से कुछ लोग एक नए संघ या साझेदारी में प्रवेश कर सकते हैं. प्रतिद्वंद्वी आपको कोई नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे.

मीन (Pisces) : यह मिश्रित परिणामों वाला दिन है, लेकिन बड़े स्तर पर चीजें आपके पक्ष में होंगी. कार्यस्थल पर बाधाओं और कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा. आपके खर्च बढ़ेंगे. आपको एक नया दृष्टिकोण अपनाना होगा और वांछित परिणामों के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी.

Trending news