Horoscope 20 August : तीन राशि वालों को आज सावधान रहने की जरूरत, कहीं ये आप तो नहीं?
Advertisement

Horoscope 20 August : तीन राशि वालों को आज सावधान रहने की जरूरत, कहीं ये आप तो नहीं?

शुक्रवार का दिन का दिन 9 राशि के जातकों के लिए बेहद खास साबित होने वाला है. इन्हें परिवार और कार्यक्षेत्र में कुछ नए परिवर्तनों से सकारात्मक माहौल बनेगा. करियर में कोई बड़ी उपलब्धि मिलने के संकेत हैं.

Horoscope 20 August : तीन राशि वालों को आज सावधान रहने की जरूरत, कहीं ये आप तो नहीं?

नई दिल्ली : शुक्रवार का दिन का दिन 9 राशि के जातकों के लिए बेहद खास साबित होने वाला है. इन्हें परिवार और कार्यक्षेत्र में कुछ नए परिवर्तनों से सकारात्मक माहौल बनेगा.करियर में कोई बड़ी उपलब्धि मिलने के संकेत हैं. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए आज का दिन कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries) : कुछ आर्थिक मामलों के लिए दिन शुभ है. आपका उत्साह चरम पर हो सकता है. महिलाएं किचन में कामकाज को लेकर सतर्क रहें. कुछ लोग एक छोटा सा वेकेशन प्लान कर सकते हैं. तुलसी के पौधे में पानी डालें, दिन अच्छा बीतेगा. स्वास्थ्य ठीक रहेगा.

वृषभ (Taurus) : शुक्रवार आपके लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है. कार्यक्षेत्र में कुछ नए परिवर्तनों से सकारात्मक माहौल बनेगा. व्यापार के क्षेत्र में दूसरे लोगों से संपर्क करना आपके लिए फायदेमंद होगा. वैवाहिक चर्चाओं में सफलता मिलेगी. बहुत जरूरी हो तो ही घर से निकलें.

मिथुन (Gemini) : आप जो भी सोचेंगे, उसमें आपको सफलता मिल सकती है. भाग्य में बढ़ोतरी से प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा. साझीदारी और व्यापार में हिस्सेदारी से दूर रहें. मन की बात कह देने से दुविधा दूर होगी. घर के लोग आपको भरपूर प्यार देंगे.

ये भी पढ़ें : सितंबर में फिर बढ़ेगी सरकारी कर्मचारियों की सैलरी, इतना बढ़ सकता है DA

कर्क (Cancer) : आप आप किसी प्रकार की पेमेंट के लेनदेन में सावधानी बरतें. आर्थिक स्थिति में सुधार की आशंका है. व्यवहार में परिवर्तन लाना जरूरी है. घर-बाहर खुशी का वातावरण रहेगा. स्वास्थ्य थोड़ा कमजोर रह सकता है.

सिंह (Leo) : अपने व्यक्तिगत कार्यों पर अधिक ध्यान दें. करियर में कोई बड़ी उपलब्धि मिलने के संकेत हैं. दोस्तों के साथ मिलकर नए कारोबार की शुरुआत कर सकते हैं. ऑफिस का काम घर पर कर रहे लोगों से सीनियर्स प्रसन्न रहेंगे.

कन्या (Virgo) : आपके घर में मेहमानों की आवाजाही रह सकती है. आप किसी नए बिजनेस में पैसा लगाने के बारे में सोच सकते हैं. विदेश में काम करने वालों के लिए शुक्रवार का दिन फलदायक होगा. दूसरों की चिकनी चुपड़ी बातों में आने से बचें. खानपान का विशेष ध्यान रखें.

WATCH LIVE TV

तुला (Libra) : आज आपको कुछ अच्छे अवसर मिलेंगे. दिल में एक नया जोश रहेगा. नए सौदे से पहले उनके कानूनी पक्ष पर गौर जरूर कर लें. आपके अधिकारी महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंप सकते हैं. आप नया मकान खरीद सकते हैं. शादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा.

वृश्चिक (Scorpio) : शुक्रवार को मार्केटिंग से जुड़े लोगों को कोई अच्छी डील हाथ लग सकती है. कारोबार में मनचाही सफलता मिलेगी. किसी भी स्थिति में खुद को तनावग्रस्त न होने दें. चींटी को आटा खिलाएं, मन प्रसन्न रहेगा.

धनु (Sagittarius) : शुक्रवार को किये वादे पूरा करने की कोशिश करें. कारोबारियों को जल्द बड़ी डील मिल सकती है. उत्साह में ज्यादा पैसा खर्च न करें. कामकाजी लोग वर्कप्लेस पर अपनी वाणी पर संयम रखें. आपके करीबी आपसे मनमुटाव रख सकते हैं.

मकर (Capricorn) : आपको जरूरी कामों में सफलता मिलने के योग हैं बचत योजनाओं में निवेश करने के लिए भी आज अच्छा समय है. कार्यक्षेत्र में प्रगति और बड़े बदलाव करने में सहकर्मी आपकी पूरी मदद करेंगे. आपके व्यवहार को लेकर पड़ोसी आपकी तारीफ करेंगे.

कुंभ (Aquarius) : आपका खुशमिजाज व्यवहार लोगों को अपनी ओर खीचेगा. बच्चों के साथ ऑनलाइन शॉपिंग कर सकते हैं. दुश्मन आपको नुकसान पहुंचाने की पूरी कोशिश करेंगे, सावधान रहें. किसी काम में अपने प्रिय से सहायता ले सकते हैं.

मीन (Pisces) : आपकी बातों से लोग प्रभावित होंगे. अपना पूरा फोकस अपने लक्ष्य पर रखें. प्रॉपर्टी में निवेश का सही समय है. आपकी बुद्धिमानी और कार्य के प्रति निष्ठा की अधिकारी प्रशंसा करेंगे. कार्यस्थल पर महिला सहकर्मियों का सम्मान करें. परिवार में कोई शुभ कार्य संपन्न हो सकता है.

Trending news