Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2111366
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 15 February 2024: मेष, मकर और मीन राशि वाले जातक जानें आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, क्या है आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 15 February 2024: आज 15 फरवरी को दिन बृहस्पतिवार और माघ माह के शुक्ल पक्ष की षष्ठी तिथि है. मेष, वृषभ, मिथुन, सिंह, कन्या, मकर और कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.  

 

1/6

मेष राशि: इस राशि की गर्भवती महिलाओं को आज सावधानी से कार्य करने की जरूरत है. आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं है. युवाओं को चिड़चिड़ापन रहेगा. 

2/6

वृषभ राशि: फर्नीचर कारोबारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपका काम आज अच्छा चलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. महिलाओं की सेहत थोड़ी खराब रह सकती है. 

 

3/6

मिथुन राशि: आपके लिए आज का दिन परेशानी भरा रह सकता है. इस राशि की महिलाओं को संतान की सेहत और उनकी संगती पर ध्यान देने की जरूरत है. पैसों के लेन-देन और वाहन चलाते वक्त सावधानी बरतें.   

 

4/6

कन्या राशि: आज आपको आर्थिक समस्या का सामना करना पड़ सकता है. काम को लेकर की गई लापरवाही आप पर भारी पड़ सकती है. संतान पक्ष को लेकर परेशान रहेंगे. 

 

5/6

मकर राशि: अगर आज आप कहीं इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो आपको शुभ समाचार मिलने की संभावना है. परिवार में किसी से कहासुनी हो सकती है. युवा परिवार के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं.

 

6/6

मीन राशि: लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. सेहत के प्रति सतर्क रहना होगा. गुस्से पर काबू रखकर संयंम से काम लें. अन्यथा आप किसी मुसीबत में फंस सकते हैं. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)