Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2305629
photoDetails0hindi

Aaj ka rashifal 24 June: कुंभ राशि वाले जातक आज अपनी सेहत का रखें खास ध्यान, जानें क्या है आपका आज का राशिफल

आज 24 जून को दिन सोमवार और आषाढ़ महीने के कृष्ण पक्ष की तृतीया तिथि है. आज सप्ताह का पहला दिन है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.   

1/6

मेष राशि वालों की प्रतिभा में निखार आएगा. धन से जुड़ी समस्याओं का अंत होगा. स्वास्थ्य के लिहाज से सर्दी-जुकाम या मौसमी बीमारियां परेशान कर सकती हैं.

2/6

वृषभ राशि वाले जातक वाहन इत्यादि चलाते समय सावधान रहें. चोट-चपेट की आशंका बन सकती है. मकान जमीन के कार्यों से धन लाभ के योग बन सकते हैं. छात्रों के लिए समय अनुकूल बना रहेगा. 

 

3/6

सिंह राशि वालों के सरकारी कार्य बिना अवरोध के पूरे होंगे. संतान पक्ष से खुशखबरी मिल सकती है. नया वाहन खरीद सकते हैं. जीवन साथी के साथ तालमेल बनाकर चलें. 

 

4/6

कर्क राशि वाले व्यापारियों के लिए आज का दिन लाभ देने वाला बना रहेगा. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. सेहत को लेकर कोई लापरवाही न बरतें. प्रेम प्रसंग को लेकर स्थितियां अच्छी बनी रहेंगी.

 

5/6

कन्या राशि वाले व्यापारियों को मुनाफा मिलेगा. पारिवारिक लोगों के साथ आनंद और खुशियों के पल व्यतीत करेंगे. सेहत ठीक रहेगी, लेकिन फिर भी खान-पान का ध्यान रखें.

 

6/6

कुंभ राशि वालों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. सेहत ठीक रहेगी. अगर आप ब्लड प्रेसर के मरीज हैं तो दवाई समय पर लें. क्रोध और चीड़-चिड़ेपन से दूर रहें. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)