Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: आज मकर राशि वालों को रहेगा मानसिक तनाव, उठाना पड़ सकता है आर्थिक नुकसान

Rashifal 29 April 2023: हिंदू पंचाग के अनुसार, आज शुक्ल पक्ष की नवमी तिथि है. इसके साथ ही दिन शनिवार है. आज के राशिफल में जानें आज का दिन मेष, धनु, तुला, मकर, सिंह और कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा? 

1/7

मेष राशि: नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन व्यस्त रहेगा. कार्यक्षेत्र पर वर्क लोड रहेगा. व्यापारियों के लिए भी आज का दिन व्यस्त रहने वाला है. आपका पूरा दिन भागदौड़ में निकल जाएगा. 

2/7

तुला राशि: अगर आप कहीं तीर्थ यात्रा पर जाने का सोच रहे हैं तो आज का दिन सही है. महिलाएं आज खुश रहेंगी. आपको संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेंगे. युवाओं को धन प्राप्ति हो सकती है.

3/7

सिंह राशि: आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा. परिवार में किसी बुजुर्ग को अचानक चोट लग सकती है. युवाओं के लिए भी आज का दिन कुछ खास नहीं है. आप किसी ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार हो सकते हैं. 

4/7

धनु राशि: ऑनलाइन मार्केटिंग करने वाले जातकों के लिए आज का दिन अच्छा साबित होगा. आपको मुनाफा मिलेगा. प्रेम संबंधी मामलों में भाग्य आपका साथ देता नहीं दिख रहा. 

5/7

कर्क राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आप मानिसक तनाव में रह सकते हैं. आप अपने किसी सपने को लेकर परेशान रहेंगे. पुरानी बातों को सोचकर आपका मन परेशान रहेगा.

 

6/7

मकर राशि: व्यापारियों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. भाग्य आपका साथ देता नहीं दिख रहा है. आज आपको आर्थिक नुकसान उठाना पड़ सकता है. युवाओं को बड़ों की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है. 

7/7

कुंभ राशि: किसी दूर के रिश्तेदार से अशुभ समाचार मिल सकते हैं. आपका स्वास्थ्य भी ठीक नहीं रहेगा. नौकरी पेशा लोगों को सावधानी से कार्य करना होगा, अन्यथा आपकी नौकरी पर खतरा आ सकता है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)