Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: सिंह और मीन राशि वालों के लिए कुछ खास नहीं रहेगा यह शनिवार

Saturday ka Rashifal 29 July 2023: 29 जुलाई को दिन शनिवार और अधिक श्रावण मास के शुक्ल पक्ष की एकादशी तिथि है. यह शनिवार किन राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा और किसके लिए खराब यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल?

 

1/6

तुला राशि: शनिवार का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आपके घर कोई मेहमान आ सकता है. आप कहीं धार्मिक यात्रा पर जाने का भी प्लान कर सकते हैं.

 

2/6

सिंह राशि: शनिवार का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा. आपको थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. परिवार में किसी की सेहत खराब रह सकती है. महिलाओं को मानसिक तनाव रहेगा. 

 

3/6

कर्क राशि: यह शनिवार आपके लिए अच्छा साबित होगा. अगर आपने किसी को पैसे उधार दिए थे तो वह आज आपको आपकी धनराशि वापस कर सकता है.    

 

4/6

मकर राशि: इस राशि के जातकों को आज जीवन में कुछ नए चैलेंजिस मिल सकते हैं जो आपके भविष्य के लिए अच्छे साबित होंगे. आपकी सेहत भी आज ठीक रहेगी.   

 

5/6

वृश्चिक राशि: इस समय आपको अपनी सेहत का खास ध्यान रखने की जरूरत है. युवाओं का आज किसी से झगड़ा हो सकता है. इस समय आपको अपने करियर पे भी ध्यान देने की जरूरत है.

 

6/6

मीन राशि: अगर आप कहीं निवेश करने का सोच रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए सही नहीं रहेगा. आपको अभी कहीं भी पैसा लगाने से कोई फायदा नहीं मिलेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)