Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2190771
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 6 April 2024: मेष, तुला और सिंह राशि वालों के लिए परेशानी भरा रह सकता है आज का दिन, जानें क्या है आपका आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal 6 April 2024: आज 6 अप्रैल को दिन शनिवार और चैत्र माह के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है. आज का दिन मेष, तुला, सिंह, धनु और वृषभ राशि वालों के लिए परेशानी भरा रह सकता है. 

 

1/7

मेष राशि वाले स्टूडेंट्स के लिए आज का दिन थोड़ा परेशानी भरा रह सकता है. आज आपको हार्ड वर्क करना पड़ेगा. दोस्तों के साथ तालमेल बनाकर चलें.

 

2/7

वृषभ राशि के जातकों को आज उनकी मेहनत के अच्छे परिणाम मिलेंगे. व्यवसाय में लाभ मिलेगा. आज आप धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं. 

 

3/7

तुला राशि की महिलाओं को मायके पक्ष से दुखद समाचार मिल सकते हैं. आज आप अपनी संतान को लेकर भी परेशान रह सकती हैं. किसी से बेवजह की कहासुनी से बचें. 

 

4/7

सिंह राशि के जातक आज मानसिक रूप से तनाव में रह सकते हैं. आज आप सावधानी से वाहन चलाएं. जीवनसाथी को लेकर भी थोड़ा परेशान रहेंगे. प्रेमियों का भी आपस में मन-मुटाव हो सकता है. 

 

5/7

वृश्चिक राशि के जातक आज करियर को लेकर परेशान रहेंगे. व्यवसाय में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी. आपके किसी जरूरी कार्य में रुकावट भी आ सकती है. 

 

6/7

धनु राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपकी सेहत थोड़ी खराब रह सकती है. परिवार के सहयोग से भविष्य के लिए कोई बड़ी  योजना बना सकते हैं. 

 

7/7

कुंभ राशि वालों का भाग्य साथ देगा. आज आपके रुके हुआ कार्य पूरे होंगे. आपको आर्थिक लाभ मिलने की भी संभावना है. मन शांत रहेगा. कार्यस्थल पर भी कार्य में मन लगा रहेगा. 

  (Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)