Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: मेष तुला और वृश्चिक राशि वाले जातके जानें अपना आज का राशिफल, कैसा बीतेगा पूरा दिन

Rashifal 6 March 2023: हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में यहां जानें क्या कहता है आपका आज का राशिफल?

1/6

मेष राशि: आज आपको अचानक पैसों की जरूरत पड़ सकती है, जिसकी वजह से आपको मानसिक तनाव रह सकता है. आपकी सेहत भी खराब रह सकती है. 

2/6

तुला राशि: आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. रुके हुए धन की प्राप्ति होगी. कारोबार में तेजी आएगी. काम के नए अवसर मिलेंगे. आपकी सेहत आज थोड़ी खराब रह सकती है. 

3/6

सिंह राशि: इस राशि के जातकों को आज कहीं से अच्छी जॉब का ऑफर आ सकता है जो आपके भविष्य के लिए अच्छी साबित होगी. अगर आप यात्रा पर जा रहे हैं तो अपने खान-पान पर ध्यान दें. अन्यथा आपकी सेहत बिगड़ सकती है. 

4/6

कर्क राशि: आपको आज कहीं से अशुभ समाचार मिल सकते है. रास्ते में आपको कुछ ऐसा दिख सकता है, जिसकी वजह से आप पूरा दिन परेशान रहेंगे. इस राशि के प्रेमियों के बीच आज झगड़ा हो सकता है. 

5/6

वृश्चिक राशि: इस राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा है. आपको करियर संबंधी अच्छे अवसर मिलेंगे. अगर आप जॉब के लिए अप्लाई करना चाहते हैं तो आज का दिन आपके लिए सही है.  

6/6

कुंभ राशि: आज सुबह किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी. किसी शुभ कार्य के लिए जाते वक्त देरी न करें अन्यथा आपका काम बिगड़ सकता है. व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)