Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2093656
photoDetails0hindi

Weekly Love Rashifal: तुला, धनु और मकर राशि वालों की अच्छी रहेगी लव लाइफ, बॉन्डिंग होगी मजबूत

Weekly Love Rashifal 5-11 February 2024: पंचांग के अनुसार, कल से नए सप्ताह की शुरुआत होने जा रही है. तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि वाले प्रेमियों के लिए कैसा रहेगा यह सप्ताह, जानें क्या है वीकली लव राशिफल.   

1/6

तुला राशि वाले प्रेमियों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी. पार्टनर के साथ आपकी बॉन्डिंग अच्छी बनी रहेगी. जिससे आपका रिश्ता और मजबूत होगा. 

2/6

वृश्चिक राशि वाले लव पार्टनर्स के लिए यह वीक कुछ खास नहीं रहेगा. आपको अपने रिश्ते को लेकर सावधान रहना होगा. इस समय अपने पार्टनर से कोई बात ना छुपाएं. 

3/6

धनु राशि वाले लवमेट्स के लिए यह वीक अनुकूल रहेगा. वैवाहिक जातकों के लिए यह वीक सुखमय रहेगा. आपका एक-दूसरे के प्रति प्रेम बढ़ेगा. आप मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे.  

 

4/6

मकर राशि वाले प्रेमियों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा. आप दोनों के बीच प्रेम बढ़ेगा. आपका पार्टनर आपके लिए कुछ ऐसा करेगा, जिससे आपको काफी खुशी होगी. 

5/6

कुंभ राशि वाले प्रेमियों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा बीतेगा. आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी. जो जातक सिंगल हैं उन्हें इस सप्ताह कोई पार्टनर मिल सकता है.

 

6/6

मीन राशि वालों के लिए यह वीक सामान्य रहेगा. आपकी लव लाइफ ठीक रहेगी, लेकिन आप दोनों के बीच सप्ताह के अंत में थोड़ी कहासुनी हो सकती है.       

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)