ये सपने देते हैं मां लक्ष्मी की कृपा होने के संकेत, बिल्कुल न करें इग्नोर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1212141

ये सपने देते हैं मां लक्ष्मी की कृपा होने के संकेत, बिल्कुल न करें इग्नोर

गेहुंआ रंग का सांप लक्ष्मी जी की कृपा बरसाने वाला माना गया है अगर आपको गेहुंआ रंग का सांप दिखाई देता है तो इसका मतलब आप पर लक्ष्मी जी की कृपा होगी.

ये सपने देते हैं मां लक्ष्मी की कृपा होने के संकेत, बिल्कुल न करें इग्नोर

नई दिल्लीः आज हम आपको बताएंगे उस दुनिया के बारे में जहां आप हर दिन जाते हैं. हम बात कर रहे हैं सपनों की दुनिया के बारे में. सोने के बाद सपने आना एक प्राकृतिक घटना है. जो कि आम बात है. स्वप्न शास्त्र की मानें तो हर सपने का कुछ न कुछ खास महत्व होता है. जिन सपनों के बारे में सोच कर हम कई बार खुश हो जाते हैं, परेशान हो जाते हैं और हैरान भी हो जाते हैं और कई बार अनदेखा भी कर देते हैं वो सपने हमें कुछ न कुछ संकेत देते हैं. इस खबर में हम आपको बताएंगे कि कौन-सा सपना क्या संकेत देता है...

ये भी पढ़ें- इन अक्षर के नाम वाली लड़कियां अपने जीवनसाथी के लिए होती हैं लकी, कर देती हैं धनवान

ये सपने देते हैं तरक्की के संकेत
स्वप्न शास्त्र की मानों तो अगर सपने में खुद को रोते हुए देखना बेहद शुभ माना जाता है. सपने में खुद को रोते देखने का मतलब होता है कि आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. इसके अलावा अगर आप खुद को गरीबी अवस्था में देखते हैं तो आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होने वाली है. आपको कोई अच्छी जॉब भी मिल सकती है. वहीं सपने में हाथी को देखने का मतबल है कि आपको धन के साथ-साथ मान-सम्मान भी मिल सकता है. 

ये भी पढ़ें- Astrology: इन अक्षर के नाम वाले लोग होते हैं लकी, जीवनभर रहती है मां लक्ष्मी की कृपा

ये सपने बताते हैं मां लक्ष्मी की कृपा के बारे में 
वहीं, अगर आपको सपने में कोई महिला या बच्ची डांस करते हुए दिखाई देती है तो इसका मतलब आपके पास धन आने वाला है. गेहुंआ रंग का सांप लक्ष्मी जी की कृपा बरसाने वाला माना गया है अगर आपको गेहुंआ रंग का सांप दिखाई देता है तो इसका मतलब आप पर लक्ष्मी जी की कृपा होगी. वहीं अगर आपको मूसक (चूहा) दिखाई देता है तो आप पर गणेश जी की कृपा बरसेगी और आपके घर में कोई मांगलिक कार्यक्रम आयोजित होंगे. कमल का फूल दिखाई देता है तो आपके घर में मां लक्ष्मी का वास होगा. आपके घर में सुख समृद्धि आएगी. 

WATCH LIVE TV

Trending news