रिद्धिमान साहा को पत्रकार ने धमकाया, जांच के लिए BCCI ने बनाई 3 सदस्यीय समिति
Advertisement

रिद्धिमान साहा को पत्रकार ने धमकाया, जांच के लिए BCCI ने बनाई 3 सदस्यीय समिति

समिति में बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण सिंह धूमल और बीसीसीआई की शीर्ष परिषद के सदस्य प्रभातेज सिंह भाटिया शामिल हैं. समिति अगले सप्ताह की शुरुआत में कार्यवाही शुरू करेगी. 

भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI) ने शुक्रवार को भारतीय विकेटकीपर रिद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को एक पत्रकार द्वारा धमकी देने के मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन कर दिया है.

इस समिति में बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला, बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण सिंह धूमल और बीसीसीआई की शीर्ष परिषद के सदस्य प्रभातेज सिंह भाटिया शामिल हैं. समिति अगले सप्ताह की शुरुआत में कार्यवाही शुरू करेगी. 

WATCH LIVE TV 

पिछले सप्ताह साक्षात्कार देने के लिए सहमत नहीं होने पर रिद्धिमान साहा को एक पत्रकार द्वारा धमकी देने का मामला सामने आया था. 37 वर्षीय क्रिकेटर ने  श्रीलंका के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्ट शृंखला के लिए भारत की टेस्ट टीम से बाहर किए जाने के कुछ समय बाद 19 फरवरी को एक पत्रकार के वॉट्सऐप मैसेज का स्क्रीनशॉट ट्वीट किया था.

साहा ने लिखा था-भारतीय क्रिकेट में मेरे सभी योगदानों के बाद मुझे एक तथाकथित 'सम्मानित' पत्रकार का सामना करना पड़ रहा है. यही वह जगह है, जहां पत्रकारिता कहीं खो गई है. 

 

इसके बाद रवि शास्त्री, पार्थिव पटेल, हरभजन सिंह और वीरेंद्र सहवाग जैसे पूर्व खिलाड़ियों के उक्त पत्रकार के रवैये की जमकर आलोचना की थी.

मामला बढ़ने के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने इस मुद्दे की तह तक जाने का फैसला किया और जांच के लिए समिति बना दी. यह जानकारी बीसीसीआई ने विज्ञप्ति जारी कर दी. 

 

 

Trending news