Shimla में शीशे पर स्केटिंग का आप भी लें आनंद, सुबह 8 से 10 बजे तक लगेंगे सेशन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2016450

Shimla में शीशे पर स्केटिंग का आप भी लें आनंद, सुबह 8 से 10 बजे तक लगेंगे सेशन

Himachal Pradesh Skating: राजधानी शिमला के ऐतिहासिक आइस स्केटिंग रिंक में आज से स्केटिंग सेशन शुरू हो गए हैं. फिलहाल ये सेशन सुबह 8 से 10 बजे तक ही लगेंगे. पहले दिन यानी आज लगभग 25 युवाओं ने इस सेशन में हिस्सा लेकर स्केटिंग का आनंद लिया. 

 

Shimla में शीशे पर स्केटिंग का आप भी लें आनंद, सुबह 8 से 10 बजे तक लगेंगे सेशन

समीक्षा कुमारी/शिमला: राजधानी शिमला के ऐतिहासिक आइस स्केटिंग रिंक में सोमवार सुबह से शीशे पर फिसलते रोमांच का आगाज हो गया है. पहले दिन बर्फ की पतली चादर वाली सतह पर फिसलने के रोमांच का आनंद लेने के लिए सर्द मौसम के बावजूद काफी संख्या में युवाओं ने स्केटिंग का आनंद लिया. भले ही मौसम की बेरुखी के कारण सेशन का आगाज इस बार देरी से हुआ है, लेकिन अब भी रिंक में चारो ओर बर्फ की सतह जम गई है. बता दें, फिलहाल शुरुआत में सुबह के सेशन ही आयोजित किए जाएंगे. इसकी शुरुआत आज सुबह 8 बजे के सेशन से हो गई है. यहां लोगों ने सुबह 8 बजे से 10 बजे तक स्केटिंग का आनंद लिया. दौरान रिंक में लगभग 25 युवाओं ने सुबह के सेशन में हिस्सा लिया. 

8 बजे से 10 बजे तक ले सकेंगे स्केटिंग का आनंद
आइस स्केटिंग रिंक के सचिव रजत मल्होत्रा ने कहा कि आज सोमवार से इस स्केटिंग के सेशन शुरू हो गए हैं. रिंक में कई दिनों से बर्फ जमाने का काम किया जा रहा था, लेकिन मौसम साथ देता नजर नहीं आ रहा था, लेकिन आज सुबह रिंक में बर्फ की अच्छी परत जम गई. उन्होंने बताया कि फिलहाल सुबह के ही सेशन आयोजिय किए जाएंगे. लोग सुबह 8 बजे से 10 बजे तक यहां स्केटिंग का आनंद ले सकते हैं. उन्होंने कहा कि आज काफी संख्या में युवा यहां स्केटिंग के लिए पहुंचे हैं. आने वाले दिनों में इस संख्या में बढ़ोतरी होगी. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh के शिक्षा व स्वास्थ्य विभाग में जल्द होंगी भर्तियां!

स्केटिंग करने आए लोगों ने बताया अपना अनुभव
वहीं पहले दिन स्केटिंग करने आईं नेहा सिंह ने बताया कि उन्हें यहां स्केटिंग करके काफी अच्छा लगा. वह कई दिनों से इसका इंतजार कर रही थीं. इनके अलावा स्केटिंग करने आए अविनय और अर्णव तनेजा ने कहा कि काफी दिनों से वह स्केटिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन मौसम की बेरुखी के कारण उन्हें लंबा इंतजार करना पड़ा. उन्होंने कहा कि आज उन्हें यहां स्केटिंग करके काफी अच्छा लगा. 

ये भी पढ़ें- Loksabha Chunav में हिमाचल की चारों सीटों पर कांग्रेस की होगी जीत- राजेश धर्माणी

WATCH LIVE TV

Trending news