Doctor Murder Case: डॉक्टर के साथ रेप मामले में सरकारी कॉलेज पहुंची सीबीआई टीम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2388265

Doctor Murder Case: डॉक्टर के साथ रेप मामले में सरकारी कॉलेज पहुंची सीबीआई टीम

 Doctor Murder Case:  डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या की घटना में जांच के लिए सीबीआई की टीम सरकारी कॉलेज में पहुंची.

 Doctor Murder Case: डॉक्टर के साथ रेप मामले में सरकारी कॉलेज पहुंची सीबीआई टीम

Doctor Murder Case: कोलकाता के सरकारी आरजी कर कॉलेज एंड हास्पिटल में ट्रेनी डॉक्टर के साथ दुष्कर्म और हत्या की घिनौनी घटना के बाद पूरे देश में डॉक्टरों का गुस्सा फूट रहा है. देश भर में डॉक्टर और मेडिकल छात्र इंसाफ की मांग कर रहे हैं. इस से स्वास्थ्य सेवाएं भी काफी प्रभावित हो रही हैं.

इस बीच सीबीआई की जांच भी जारी है. इस मामले की जांच कर रही सीबीआई टीम आरजी कर मेडिकल कॉलेज जांच के लिए पहुंची है. केंद्रीय जांच एजेंसी ने पीड़िता के साथी डाक्टरों से पुछताछ की है.

यह भी पढ़ें-Himachal Pradesh राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई को लेकर कहा...

दूसरी तरफ़ सीबीआई के जॉइंट डायरेक्टर और एडिशनल डायरेक्टर के नेतृत्व में एक टीम आज कोलकाता में सीजीओ कॉम्पलेक्स स्थित सीबीआई कार्यालय पहुंची. आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष भी सीबीआई कार्यालय पहुंचे हैं। सीबीआई के अधिकारी आज उनसे पूछताछ करेंगे.

सीबीआई ने आरजी कर हास्पिटल के सिक्योरिटी सुपरवाइजर समेत 10 लोगों को तलब किया है, जो अपराध के दिन ड्यूटी पर थे. इसके अलावा घटना की रात ड्यूटी पर मौजूद कुछ गार्ड्स को भी तलब किया गया है. सीबीआई ने ड्यूटी रोस्टर के साथ सुपरवाइजर को भी तलब किया है ताकि पता लगाया जा सके कि किस मंजिल पर कौन ड्यूटी पर था.

जानें क्या है पूरा मामला
कोलकाता के मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 8-9 अगस्त की रात को ट्रेनी डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई थी. पीड़ित डॉक्टर चेस्ट मेडिसिन विभाग में MD दूसरे साल की स्टूडेंट थी. रात को 12 बजे दोस्तों संग डिनर के बाद वह सेमिनार हॉल में आराम करने चली गई थी, तभी उसके साथ यह घटना हुई. 

यह भी पढ़ें-Himachal News: पिछले डेढ़ वर्षो में नहीं हुए नालागढ़ के विकास कार्य, पूर्व विधायक हैं जिम्मेदार- मंत्री अनिरुद्ध सिंह

Trending news