Haryana Violence News: हरियाणा हिंसा के मामले में बड़ी कार्रवाई, नूंह के एसपी का हुआ तबादला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1809456

Haryana Violence News: हरियाणा हिंसा के मामले में बड़ी कार्रवाई, नूंह के एसपी का हुआ तबादला

Haryana Violence Latest News in Hindi Today: इस दौरान हाल ही में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा भी यही कहा गया था की दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. 

 Haryana Violence News: हरियाणा हिंसा के मामले में बड़ी कार्रवाई, नूंह के एसपी का हुआ तबादला

Haryana Violence Latest News in Hindi Today: हरियाणा के नूंह जिले से शुरू हुई हिंसा आज राज्य के कई इलाकों में फैली हुई है. इस दौरान हरियाणा सरकार द्वारा इस हिंसा के मामले पर बड़ी कार्रवाई की गई है और नूंह जिले के एसपी वरुण सिंगला का तबादला कर दिया गया है. (Nuh SP Tranfer News)

बता दें कि अब एसपी वरुण सिंगला को भिवानी के एसपी के तौर पर नियुक्त किया गया है और उनकी जगह आईपीएस नरेंद्र बिजारणिया को नूंह का एसपी बनाया गया है. (Nuh SP Tranfer News)

मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा के नूंह जिले से शुरू हुई हिंसा में अब तक 176 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं और 5 जिलों में अब तक 93 FIR दर्ज की जा चुकी हैं. 

हरियाणा के Additional Chief Secretary Home, टीवीएसएन प्रसाद, द्वारा कहा गया कि राज्य में हुई हिंसा के बाद अब स्थिति तेजी से सामान्य हो रही है और फिलहाल राज्य के पास पर्याप्त बल है. इस दौरान हरियाणा सरकार द्वारा भारत सरकार से अनुरोध किया गया है कि वह राज्य को केंद्रीय सुरक्षा बलों की चार और कंपनियों देने के लिए तत्पर रहें.  

इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि  इस मामले में जांच की जा रही है और इस हिंसा में शामिल किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा.

इस दौरान हाल ही में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा कहा गया था कि जिसने भी सरकारी या निजी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाया है, उसे मुआवजा देना होगा. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा था कि हरियाणा ने पहले ही इस संबंध में एक कानून बनाया हुआ है. 

यह भी पढ़ें: Horoscope Today: जानिए अपना आज का राशिफल! जानिए 'सितारे क्या कहते हैं?' 

(For more latest news in Hindi apart from Haryana Nuh Violence Latest News in Hindi Today, stay tuned to Zee PHH)

Trending news