Helicopter Crashes News: भारी बारिश के बीच हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट गंभीर जख्मी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2398243

Helicopter Crashes News: भारी बारिश के बीच हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट गंभीर जख्मी

Helicopter Crashes News: पुणे जिले के पौड गांव के नजदीक एक निजी हेलीकाप्टर हादसाग्रस्त हो गया।

Helicopter Crashes News: भारी बारिश के बीच हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट गंभीर जख्मी

Helicopter Crashes News: भारी बारिश के बीच पुणे में हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। इस विमान में स्टाफ मेंबर सहित चार लोग सवार होने की सूचना है। जानकारी के अनुसार पुणे जिले के पौड गांव के नजदीक एक निजी हेलीकाप्टर हादसाग्रस्त हो गया। निजी विमानन कंपनी का हेलीकाप्टर मुंबई से हैदराबाद जा रहा था।  हेलीकाप्टर में सवार 4 लोगों में से कैप्टन को चोटों आई और वह अस्पताल में भर्ती है।

हादसे की जानकरी मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है। इस घटना के बाद स्थानीय प्रशासन और राहत दल ने मौके पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है। दुर्घटना की पूरी वजह और अन्य विवरण की जांच की जा रही है।

पुणे देहाती के एसपी पंकज देशमुख ने बताया कि पुणे जिले के पौड गांव के नजदीक निजी हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया. इस हेलीकॉप्टर में 4 लोग सवार थे. उन्होंने बताया कि यह हेलीकॉप्टर मुंबई से हैदराबाद जा रहा था. देशमुख  ने बताया कि हेलीकॉप्टर में सवार 4 लोगों में से कैप्टन को चोटें आईं हैं। उस का अस्पताल में इलाज चल रहा है. बाकी तीन लोगों की हालत स्थिर है। जानकारी के अनुसार  हेलीकॉप्टर, AW 139, ने मुंबई के जुहू से हैदराबाद के लिए उड़ान भरी थी। यह हेलीकॉप्टर पौड इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया. घटना में कैप्टन आनंद घायल हो गए.

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक उसने हादसे के समय हेलीकॉप्टर को गिरते देखा। हेलीकॉप्टर के गिरने के बाद वह तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गया और पायलट से संपर्क किया। पायलट की हालत गंभीर थी और उसने लोगों को चेतावनी दी कि हेलीकॉप्टर किसी भी समय ब्लास्ट हो सकता है। जिस जगह पर यह दुर्घटना घटी, वह बहुत ही छोटी जगह थी। वहां तक पहुंचना बेहद मुश्किल था, और लगातार बारिश ने स्थिति को और भी मुश्किल बना दिया था।

यह भी पढ़ें: 2 से 9 नवंबर तक पैराग्लाइडिंग वर्ल्ड कप, प्रदेश के लिए गौरव की बात: किशोरी लाल

Trending news