हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनने पर युवाओं को मिलेगा रोजगार, तेजी से किया जाएगा विकास कार्य
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1416895

हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनने पर युवाओं को मिलेगा रोजगार, तेजी से किया जाएगा विकास कार्य

हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 में जीत हासिल करने के लिए हर राजनीतिक दल ने कमर कस ली है. इस बीच पार्टी प्रत्याशियों का एक-दूसरे पर तंस कसने का सिलसिला भी जारी है. कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा ने पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया पर जमकर निशाना साधा. 

हिमाचल में कांग्रेस की सरकार बनने पर युवाओं को मिलेगा रोजगार, तेजी से किया जाएगा विकास कार्य

विपन कुमार/र्मशाला: हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव (Himachal assembly election 2022) के लिए 12 नवंबर को मतदान होना है. ऐसे में सूबे में प्रचार-प्रसार चरम पर चल रहा है. इसी बीच चुनावी माहौल में हर दल अपनी-अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए जीतोड़ पसीना बहा रहे है. अगर बात की जाए प्रदेश की दूसरी राजधानी की हॉट सीट धर्मशाला (Dharamshala assembly seat) की तो यहां बीजेपी और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला माना जा रहा है. कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव व पूर्व मंत्री सुधीर शर्मा (who is sudhir sharma) यहां से चुनावी दंगल में उतरे हुए हैं और अपनी जीत को सुनिश्चित करने के लिए दिन-रात चुनाव प्रचार कर रहे हैं.

सुधीर शर्मा ने पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया पर साधा निशाना
कांग्रेस प्रत्याशी सुधीर शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी की ओर से उतारे गए स्टार प्रचारकों से चुनाव पर कुछ खास फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि दोनों दलों की ओर से स्टार प्रचारक मैदान में उतरे हुए हैं, लेकिन विधानसभा चुनावों में आम कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए कार्यों के आधार पर ही प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित होती है. उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा किए जा रहे कामों के दम पर कांग्रेस प्रत्याशी जीत हासिल करेंगे.

ये भी पढ़ें- धर्मशाला विधानसभा सीट पर जनता ने BJP-कांग्रेस दोनों का दिया है साथ, क्या इस बार AAP चला पाएगी झाडू?

अनाप-शनाप बयानबाजी करते हैं मनकोटिया-सुधीर शर्मा 

सुधीर शर्मा ने पूर्व में कांग्रेस नेता रहे पूर्व मंत्री मेजर विजय सिंह मनकोटिया पर निशाना साधते हुए कहा कि मेजर मनकोटिया हर चुनाव में कुछ ना कुछ नया करते हैं और कभी इधर तो कभी उधर जाते रहते हैं, जिसका खामियाजा कई लोगों को भुगतना पड़ा है. मनकोटिया ने तो मानहानि के मामले में माफी भी मांगी है. मनकोटिया चुनाव के दिनों में ही सक्रिय होते हैं और अनाप-शनाप बयानबाजी करते रहते हैं. उनका चुनावों में कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि मनकोटिया द्वारा लगाए जा रहे आरोपों में कोई भी तथ्य और सच्चाई नहीं है.

ये भी पढ़ें- हिमाचल में कांग्रेस सरकार बनने के बाद हटाई जाएंगी पीएम आवास पर लगीं पट्टिकाएं-सतपाल रायजादा

कांग्रेस सरकार आने पर युवाओं को मिलेगा रोजगार-सुधीर शर्मा
सुधीर शर्मा ने कहा कि ना केवल धर्मशाला बल्कि पूरे जिला कांगड़ा में बदलाव का माहौल है. लोग प्रदेश में कांग्रेस की सरकार चाहते हैं. इस बार प्रत्याशियों की जीत का मार्जन भी अधिक रहेगा. उन्होंने कहा कि आगामी समय में यह चुनाव एक तरफा होता जाएगा और कांग्रेस प्रदेश में सत्ता वापसी करेगी. सुधीर शर्मा ने आरोप लगाया कि बीजेपी शासनकाल में धर्मशाला की अनदेखी हुई है और कई योजनाओं के कार्य आगे नहीं बढ़ पाए हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर इन कार्यों को तेजी से कराया जाएगा. इसके साथ ही स्थानीय स्तर पर युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाना भी उनकी प्राथमिकता रहेगी.

WATCH LIVE TV

Trending news