LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 8 July 2022: पंजाब में 26 IPS अधिकारियों के हुए तबादले
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1248766

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 8 July 2022: पंजाब में 26 IPS अधिकारियों के हुए तबादले

पंजाब हिमाचल समाचार 8 July 2022: दिनभर की हर बड़ी खबर जानने के लिए आप जी पंजाब हिमाचल के साथ जुड़े रहें. यहां आपको पंजाब हिमाचल से जुड़ी सामाजिक और राजनीतिक हर छोटी बड़ी खबर का अपडेट मिलेगा. 

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 8 July 2022: पंजाब में 26 IPS अधिकारियों के हुए तबादले
LIVE Blog

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 8 July 2022: दिनभर की हर बड़ी खबर जानने के लिए आप जी पंजाब हिमाचल के साथ जुड़े रहें. यहां आपको पंजाब हिमाचल से जुड़ी सामाजिक और राजनीतिक हर छोटी बड़ी खबर का अपडेट मिलेगा. 

08 July 2022
21:38 PM

पंजाब सरकार ने 26 आईपीएस अफसरों की नई ड्यूटी लगाई है.

 

20:41 PM

26 IPS अधिकारियों के हुए तबादले

पंजाब सरकार की ओर से 26 IPS अधिकारियों के हुए तबादले. अमृतसर में अरुणपाल सिंह की जगह राम सिंह होंगे अमृतसर के पुलिस कमिश्नर. वहीं, अमृतसर के IG बार्डर रेंज मोनीष चावला की जगह नौनिहाल सिंह होंगे अमृतसर के IG बार्डर रेंज. 

 

20:11 PM

अमरनाथ गुफा के पास बादल फटने से बड़ा नुकसान हुआ है. जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है 

19:17 PM

Amarnath Breaking News: अमरनाथ गुफा के पास फटा बादल 
जम्मू-कश्मीर Live: अमरनाथ गुफा की निचली पहुंच में शाम करीब 5.30 बजे बादल फटने की खबर आ रही है. ऐसे में  NDRF, SDRF और अन्य संबद्ध एजेंसियों द्वारा बचाव अभियान जारी है.

 

17:05 PM

संगरुर के दिरबा में हुआ भयानक सड़क हादसा 
संगरुर के दिरबा में सुबह की सैर कर रहें पति-पत्नी को तेज रफ्तार कार ने कुचला दिया. जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. बता दें, मलकीत सिंह जिसकी उम्र 45 साल और उसकी पत्नी रानी कौर जिसकी उम्र 40 साल थी. ऐसे में बेटे के बयानों पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है. जिसके बाद पुलिस कार चालक की तलाश कर रही. 

16:54 PM

शिमला में पहली बार दसवां महिला पुलिस सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है. यह सम्मेलन 5 और 6 अगस्त को शिमला के पीटरहॉफ में आयोजित किया जाएगा, जिसमें गृह मंत्री अमित शाह उद्घाटन समारोह में शिरकत करेंगे. 

16:25 PM

नशा तस्कर को छोड़ने के बदले में 10 लाख रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में नामजद फरीदकोट के डीएसपी लखवीर सिंह को अदालत में पेश किया गया. जहां से अदालत ने उन्हें 20 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेजने के आदेश दिए हैं. 

15:00 PM

कैबिनेट से बर्खास्त मंत्री विजय सिंगला को हाई कोर्ट से मिली जमानत
कैबिनेट से बर्खास्त मंत्री विजय सिंगला अब जेल से बाहर आएंगे. पंजाब हरियाणा हाईकोर्ट से सिंगला को जमानत मिल गई है. भ्रष्टाचार के एक मामले में विजिलेंस ने कार्रवाई करते हुए विजय सिंगला के खिलाफ मामला दर्ज किया था. इसके साथ ही 24 मई को उनको गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद से विजय सिंगला जेल में थे.

14:48 PM

हिमाचल प्रदेश ने अपने सस्ते राशन डिपो की मदद से राष्ट्रीय खाद्य एवं सुरक्षा कानून लागू करने के मामलों में विशेष श्रेणी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में दूसरा स्थान हासिल किया है. 

 

13:17 PM

एंकर रोहित रंजन को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी राहत 
ZEE NEWS के एंकर रोहित रंजन को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. रोहित रंजन को SC ने अंतरिम राहत दे दी है. रोहित की गिरफ्तारी पर भी रोक लगा दी गई है. 

12:15 PM

रामनगर में पर्यटकों की आरटीका कार ढेला नदी में गिर गई. बताया जा रहा है कार में करीब 9 लोग सवार थे, जिनके मरने की संभावना जताई जा रही है. कार में फंसे सभी लोगों को निकालने का काम किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सभी पर्यटक पंजाब के रहने वाले हैं. यह सभी कॉर्बेट नेशनल पार्क घूमने आए हुए थे. 

10:48 AM

संगरूर पटियाला रोड पर हुआ बड़ा हादसा
संगरूर पटियाला रोड पर पीजीआई हॉस्पिटल के पास बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. 

09:15 AM

Petrol Diesel Price 8 july: सरकारी तेल कंपनियों ने हर दिन की तरह आज 8 जुलाई शुक्रवार को पेट्रोल-डीजल की ताजा कीमतें जारी कर दी हैं. नए रेट के अनुसार आज भी पेट्रोल डीजल के दाम में कोई बदलाव नहीं हुआ है. 

Trending news