LIVE: पंजाब में सर्च अभियान के तहत 350 घरों की हुई चैकिंग, 2 को किया गया राउंडअप
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1284438

LIVE: पंजाब में सर्च अभियान के तहत 350 घरों की हुई चैकिंग, 2 को किया गया राउंडअप

पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.   

LIVE: पंजाब में सर्च अभियान के तहत 350 घरों की हुई चैकिंग, 2 को किया गया राउंडअप
LIVE Blog

LIVE पंजाब हिमाचल समाचार 2 August 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट. 

 

02 August 2022
22:05 PM

CWG 2022: लुधियाना के विकास ठाकुर ने जीता रजत पदक
पंजाब के एक और खिलाड़ी ने राष्ट्रमंडल खेलों में भारत की पदक सूची में प्रवेश किया. लुधियाना के विकास ठाकुर ने 96 किलोग्राम भारोत्तोलन प्रतियोगिता में 346 किलोग्राम भार उठाकर रजत पदक जीता. इसपर सीएम भगवंत मान ने खिलाड़ी को बधाई दी. साथ ही कहा कि कड़ी मेहनत जारी रखें भविष्य के लिए शुभकामनाएं. 

19:05 PM

पंजाबी एक्टर और राइटर जानी ने छोड़ा पंजाब
मशहूर पंजाबी एक्टर और राइटर जानी को लग रहा जान का खतरा. इस बारे में उन्होंने पंजाब के CM भगवंत मान और डीजीपी को लेटर लिख इसकी जानकारी दी हैं.  जानी ने कहा कि गैंगस्टर्स की तरफ से उन्हें धमकियां मिल रही हैं.  जिस वजह से उन्होंने पंजाब छोड़ दिया है. क्योंकि उन्हें डर है कि जिस तरह से सिद्धू मूसेवाला का दिनदहाड़े कत्ल हुआ था, उसके बाद से अब मेरा बाहर निकलना मुश्किल हो रहा है. 

 

18:08 PM

मूसेवाला कत्ल मामले में प्रियव्रत फौजी, कशिश और दीपक टीनू को मानसा अदालत में किया पेश
सिद्दू मूसेवाला का कत्ल करने के‌ बाद आल्टो कार छीनने के आरोप में मानसा के थाना सदर पुलिस ने प्रियव्रत फौजी, कशिश और दीपक टीनू को FIR No 134/22 में नामजद करके तीनों को गोइंदवाल साहिब अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लाकर 26 जुलाई को अदालत में पेश किया. ऐसे में अदालत‌ ने तीनों को तीन दिन के लिए 29 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया था. जिसके बाद अदालत ने तीनों को फिर से चार दिन के लिए 2 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया था, जो आज खत्म हो गया.  वहीं, मानसा के थाना में दर्ज इरादा कत्ल के मुकदमा नंबर 307/20 में पुलिस द्वारा तीनों को नामजद किया गया है, जिसके बाद अदालत ने तीनों को तीन दिन के लिए 5 अगस्त तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

15:58 PM

पंजाब के वेटलिफ्टर हरजिंदर कौर के कांस्य पदक जीता
पंजाब: कॉमनवेल्थ गेम्स में वेटलिफ्टर हरजिंदर कौर के कांस्य पदक जीता. इस दौरान पटियाला में उनके परिजनों ने जश्न मनाया और मिठाइयां बांटीं. साथ ही हरजिंदर कौर की मां कुलदीप कौर ने कहा, "बहुत ज्यादा खुशी हुई है उसने देश का नाम रोशन किया है इसलिए हमें बहुत खुशी है."

 

15:43 PM

Gobind Sagar Lake Accident: एक पल में बिखर गया पूरा परिवार
हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में सोमवार को गोबिंद सागर झील में डूबने से पंजाब के 7 युवक की मौत हो गई थी. ऐसे में आज यानी मंगलवार को सभी शव को अस्पताल से पोस्टमार्टम के बाद से घर लाया जा रहा है. बता दे, इस दुख की घड़ी में पंजाब सीएम भगवंत मान ने मृतक के परिवार को 1-1 लाख सहायता राशि देने की घोषणा की है. 

15:31 PM

कनाडा में रह रहे आयुष ने चांद पर खरीदी 3 एकड़ जमीन
हर किसी का सपना होता है कि उसका भी अपना एक घर हो, जिसमें वह हंसी खुशी अपने परिवार के साथ रह सके, लेकिन घर खरीदना हर किसी के लिए संभव नहीं होता है. ऐसे में अब एक बेटे ने अपने मां-बाप के लिए चांद पर घर बनाने के सपना सच कर दिया है. कनाड़ा में रह रहे हरियाणा के आयुश ने अपने माता-पिता के लिए चांद पर 3 एकड़ जमीन खरीदी है. 

 

13:50 PM
13:48 PM

पंजाब में चलाया गया 'सर्च अभियान'
पंजाब में हो रहीं वारदातों को रोकने के लिए एसएसपी मोहाली के आदेश पर जीरकपुर की सोसाइटीज में विशेष सर्च अभियान चलाया गया. इस अभियान की अगुवाई एसपी रूरल ने की. सर्च अभियान सुबह आज सुबह 6 बजे शुरू किया गया. अभियान के तहत करीब 350 घरों की चैकिंग की गई, जिसमें पुलिस ने दो व्यक्तियों को राउंडअप किया गया है जिनकी जांच (वेरिफिकेश) करने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी.

11:14 AM

मानसून सत्र हंगामेदार रहने की उम्मीद
हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र 2022 को लेकर तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई हैं. 10 से 13 अगस्त तक चलने वाले सत्र के लिए 367 प्रश्नों में 238 तारांकित और 129 अतारांकित प्रश्न हैं. वहीं, चार दिन तक चलने वाला ये सत्र हंगामेदार रहने की उम्मीद है. 

11:13 AM

शिमला के लोअर बाजार में 3 मंजिला भवन की दीवार गिरी
शिमला में हो रही बारिश से लोअर बाजार में तीन मंजिला भवन गिरने की कगार पर है. भवन की एक दीवार पूरी तरह गिर गई है. नगर निगम प्रशासन ने भवन को पूरी तरह से अनसेफ घोषित करते हुए इसे खाली करने के निर्देश दे दिए हैं. सोमवार को नगर निगम की टीम मौके पर निरीक्षण करने पहुंची और भवन को खाली करवा दिया है. 

11:12 AM

4 अगस्त तक खराब रहेगा मौसम
देश के कई राज्यों में पड़ रही भीषण गर्मी से अब लोगों को राहत मिल गई है. देश के ज्यादातर हिस्सों में मानसून अपनी दस्कत दे चुका है. बीते दिनों भी कई राज्यों में जमकर बारिश हुई, जबकि आज भी कई हिस्सों में बारिश का दौर जारी रहेगा. वहीं, पहाड़ी राज्य हिमाचल की बात की जाए तो 4 अगस्त तक मौसम खराब रहेगा.

11:09 AM

CM के नाम पर ठगी...
प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है. जिसमें, Whatsapp पर शातिर फ्रॉड नंबर से सीएम जयराम ठाकुर की प्रोफाइल फोटो लगाकर मैसेज करते हैं कि..हेलो, मैं मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर...उसके बाद दूसरी साइड से मैसेज का रिप्लाई किया गया है कि गुड मॉर्निंग सर..,लेकिन ये आपका नंबर नहीं है. इस रिप्लाई से जाहिर है कि शातिर ने ये मैसेज सीएम जयराम ठाकुर के किसी जानने वाले को किया और जिसे ये मैसेज किया गया वो सीएम जयराम के नंबर से पहले ही परिचित था.

09:58 AM

राज्यसभा में आज फिर रखा जाएगा 'काम रोको प्रस्ताव'
आज आप नेता राघव चढ्ढा राज्ससभा में एक बार फिर काम रोको प्रस्ताव रखेंगे. उन्होंने राज्यसभा में सस्पेंशन नोटिस दिया है. 

08:46 AM

हिमाचल में इस फेस्ट का हुआ आगाज 
हिमाचल प्रदेश के जनजातीय जिला लाहौल-स्पीती के खूबसूरत जिस्पा में दो दिवसीय लाहौल टूरिज्म फेस्टिवल का आगाज हो गया है. इस बार यह फेस्ट करीब दो साल बाद आयोजित हुआ है. इस फेस्ट में लाहौल और किन्नौर की संस्कृति की झलक के साथ-साथ केंद्र शासित प्रदेश
लद्दाख के बेहद दुर्गम क्षेत्र झांसकर और नुबरा से यहां आई महिलाओं ने प्रदर्शनी लगाई है. इन खूबसूरत पारंपरिक प्रस्तुति ने हर किसी का मन मोह लिया है. 

Trending news