यहां एक बार गए तो आप भी कहेंगे, 'अब तो जेल में जाना पड़ेगा, जेल की रोटी खानी पड़ेगी'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh862127

यहां एक बार गए तो आप भी कहेंगे, 'अब तो जेल में जाना पड़ेगा, जेल की रोटी खानी पड़ेगी'

सिरसा में स्थित रेस्टोरेंट में जेल की दीवारों पर देश की आजादी के लिए शहीद हुए देशभक्तों के चित्र लगे हैं, जिन्हें देखकर देशभक्ति की भावना जागृत होती है। हिमांशु ठकराल और रीना सोनी ने पार्टनरशिप में करीब दो साल पहले रेस्टोरेंट शुरू किया और अब जल्द ही वो इसमें और बदलाव करेंगे

यहां एक बार गए तो आप भी कहेंगे, 'अब तो जेल में जाना पड़ेगा, जेल की रोटी खानी पड़ेगी'
सिरसा/विजय कुमार: सिरसा शहर में एक ऐसी जेल है जहां आप कभी भी आ जा सकते है, मनपसंद खाना भी खा सकते है। बरनाला रोड स्थित बर्गर फैक्टरी रेस्टोरेंट जेल थीम पर बना है, जहां ग्राहक बैरकनुमा पार्टिशन के पीछे बैठकर भोजन करते समय ऐसे महसूस करते हैं मानों वे जेल में बैठे हों। जेल की तर्ज पर बैरक में हथकडिय़ां टांगी हुई है, जिनको हाथों में बांधकर युवा सेल्फी लेते हैं।
 
रेस्टोरेंट को दिए जा चुके हैं कई थीम

fallback

रेस्टोरेंट संचालिका रीना सोनी ने बताया कि शुरूआत में रेस्टोरेंट को बर्गर फैक्टरी का ही नाम दिया था, जहां आने वालों को ऐसा लगता था मानो वो असल में ही फैक्टरी में आ गए हों। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड लुक देकर रेस्टोरेंट की दीवारों पर युवाओं के पसंदीदा एक्टर्स  की तस्वीरें और कटआउट्स लगाए।

fallback

यह थीम भी युवाओं को पसंद आई। इसके बाद रेस्टोरेंट में एक हादसे में आग लग गई। जिसमें इंटीरियर जल गया। जिसके बाद रेस्टोरेंट संचालकों ने इसकी थीम को बदलने की फैसला लिया और कुछ अलग से हटकर करने की सोची। जिसके बाद उन्होंने जेल थीम पर रेस्टोरेंट का अंदरूनी हिस्सा तैयार किया।

 
कोर्ट लुक वाला रेस्टोरेंट होगा तैयार

fallback

 रेस्टोरेंट संचालिका रीना सोनी का कहना है कि जेल लुक थीम ग्राहकों को पसंद आ रही है। जल्द ही इसमें और बदलाव किए जाएंगे। जिसमें आने वालों को कैदियों वाली टोपी दी जाएगी। वहीं रेस्टोरेंट का स्टॉफ कैदी की ड्रेस पहनकर आर्डर सर्व करेगा।

fallback

रीना सोनी ने बताया कि उन्होंने इसी थीम पर हिसार में भी रेस्टोरेंट खोलने का प्लान बनाया है जहां जेल के अलावा कोर्ट लुक भी तैयार की जाएगी, जिसमें जज साहब की कुर्सी और कटघरा भी बनाया जाएगा।

Trending news