Pahalgam hadsa- पहलगाम में ITBP की बस का हुआ एक्सीडेंट, 6 जवान शहीद 32 घायल
Advertisement

Pahalgam hadsa- पहलगाम में ITBP की बस का हुआ एक्सीडेंट, 6 जवान शहीद 32 घायल

दक्षिण कश्मीर के पहलगाम में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जहां ITBP की बस का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में 6 जवान शहीद हो गए हैं जबकि 32 घायल हो गए. बता दें, हादसा चंदनवारी पहलगाम में हुआ है.

Pahalgam hadsa- पहलगाम में ITBP की बस का हुआ एक्सीडेंट, 6 जवान शहीद 32 घायल

Pahalgam hadsa: दक्षिण कश्मीर के पहलगाम में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जहां ITBP की बस का एक्सीडेंट हो गया. हादसे में 6 जवान शहीद हो गए हैं जबकि 32 घायल हो गए. बता दें, हादसा चंदनवारी पहलगाम में हुआ है. भारत-तिब्बत सीमा पुलिस की ओर से जानकारी दी गई है कि बस में कुल 39 जवान थे, जिनमें से 37 आईटीबीपी के और 2 जम्मू-कश्मीर पुलिस के थे. 

अमरनाथ यात्रा की ड्यूटी पर थे सभी जवान
बताया जा रहा है कि अचानक बस का ब्रेक फेल हो गया, जिसकी वजह से बस नदी के किनारे गिर गई. गाड़ी में सवार सभी जवान चंदनवाड़ी से पहलगाम की ओर रहे थे, यह सभी जवान अमरनाथ यात्रा की ड्यूटी पर थे ड्यूटी खत्म होने पर सभी वापस लौट रहे थे. फिलहाल रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई है जहां रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. पुलिस के मुताबिक, हादसे में आईटीबीपी के 6 जवान शहीद हो गए जबकि 32 जवान घायल हो गए. 

ये भी पढ़ें- क्या है नाश्ता लंच और डिनर का सही समय, किसी भी समय खाने से सेहत पर पड़ता है गलत असर

रक्षा मंत्री ने जताया दुख
हादसे पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दुख जताते हुए लिखा है 'जम्मू-कश्मीर के पहलगाम में ITBP और पुलिस के जवानों को लेकर जा रही बस की हुई दुर्घटना का समाचार काफी दुखद है. इस घटना में मारे गए सुरक्षाकर्मियों के परिवारों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं और सभी घायलों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की बाबा अमरनाथ से कामना करता हूं'. 

WATCH LIVE TV

Trending news