सलमान को धमकी देने पर मुंबई पुलिस ने बिश्नोई समाज पर जताया शक, ये है वजह
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1212322

सलमान को धमकी देने पर मुंबई पुलिस ने बिश्नोई समाज पर जताया शक, ये है वजह

मुंबई पुलिस की मानें तो सलमान खान को धमकी के मामले में मुंबई पुलिस को शक है कि ये शरारत किसी गैंग की नहीं बल्कि बिश्नोई समाज के किसी नाराज सदस्य की हो सकती है. शायद मुंबई का कोई ऐसा बिश्नोई शख्स हो जो काले हिरण मामले को लेकर सलमान से नाराज हो.

सलमान को धमकी देने पर मुंबई पुलिस ने बिश्नोई समाज पर जताया शक, ये है वजह

नई दिल्ली: अमित भारद्वाज/चंडीगढ़:  सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में पंजाब, दिल्ली, हरियाणा, यूपी और उत्तराखंड की पुलिस जांच कर रही है. पुलिस सिंगर के हत्यारों को ढूढ़ने के लिए जगह-जगह छापेमारी कर रही है. लॉरेंस बिश्नोई से लगातार पूछताछ की जा रही है. मालूम हो कि कुछ दिनों पहले सलमान खान को भी मारने की धमकी दी, जिस बारे में लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की गई. 

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास में पहुंचा फैन, सिंगर के लिए बनाया 5911 ट्रैक्टर

सलमान को धमकी देने पर लारेंस क्या कहा?
वहीं, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पूछताछ में गैगस्टर लारेंस विश्नोई ने कहा कि सलमान को मारने की धमकी उसने नहीं दी है. इस बार उसने कुछ नहीं किया है. उसे नहीं पता कि ये धमकी किसने दी है. उस चिट्ठी में जीबी लिखा है. जीबी का मतलब गोल्डी बराड़ है. उसका कहना है कि गोल्डी की सलमान से कोई दुश्मनी नहीं है. वहीं, दिल्ली पुलिस के मुताबिक हो सकता है कि उसके नाम पर किसी ने शरारत की हो या फिर यह किसी दूसरी गैंग का काम हो. 

ये भी पढ़ें- Petrol Diesel CNG Price: क्या है आज पेट्रोल-डीजल और सीएनजी की कीमत, यहां जानें लेटेस्ट अपडेट

मुंबई पुलिस ने बिश्नोई समाज पर जताया शक
वहीं अगर मुंबई पुलिस की मानें तो सलमान खान को धमकी के मामले में मुंबई पुलिस को शक है कि ये शरारत किसी गैंग की नहीं बल्कि बिश्नोई समाज के किसी नाराज सदस्य की हो सकती है. शायद मुंबई का कोई ऐसा बिश्नोई शख्स हो जो काले हिरण मामले को लेकर सलमान से नाराज हो. चूंकि काला हिरण बिश्नोई समाज के लिए धार्मिक महत्व से जुड़ा है.

ये भी पढ़ें- Sidhu MooseWala का फैन बनकर की थी रेकी, सीसीटीवी फुटेज आई सामने पुलिस ने गिरफ्तार

500 वर्ष पुराना है बिश्नोई धर्म
बिश्नोई समाज दुनिया का अकेला ऐसा समाज या धर्म माना जाता है, जिसका एकमात्र उद्देश्‍य प्रकृति की रक्षा करना है. बिश्नोई धर्म करीब 500 वर्ष पुराना है और आज करीब 10 लाख लोग इसके अनुयायी हैं. इतना ही नहीं बिश्‍नोई समाज की महिलाओं को काले हिरण या फिर चिंकारा के बच्‍चों को अपना दूध पिलाते हुए भी देखा जाता है. बिश्‍नोई न सिर्फ जानवरों को शिकार से बचाते हैं बल्कि वे उनकी रक्षा के लिए हर सीमा को पार करने को तैयार रहते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news