Suhagrat Video viral on Internet: एक गलती और वायरल हो गया सुहागरात का वीडियो
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1571762

Suhagrat Video viral on Internet: एक गलती और वायरल हो गया सुहागरात का वीडियो

Suhagrat viral video: एक नए नवेले शादीशुदा जोड़ो को स्मार्ट फोन का इस्तेमाल करना भारी पड़ गया. न्यू मैरिड कपल फोन में अपनी सुहागरात के कुछ खास पल रिकॉर्ड कर रहा था तभी उनके फोन से यह वीडियो शेयर हो गया और अब वायरल हो रहा है.  

Suhagrat Video viral on Internet: एक गलती और वायरल हो गया सुहागरात का वीडियो

Suhagrat Video viral on Internet and social media: एक समय था जब लोगों के पास कीपैड फोन हुआ करते थे और आज कुछ ही लोग हैं जिनके पास ये फोन मिलें. आज के दौर में हर किसी के पास स्मार्ट फोन मिल जाते हैं. ये फोन रखना अब आम बात हो गई है. स्मार्ट फोन और इंटरनेट ने हमारे ज्यादातर काम आसान कर दिए हैं. इंटरनेट और स्मार्ट फोन की मदद से कम समय में ही हमारे बहुत से काम हो जाते हैं. इससे हमें कहीं जाना भी नहीं पड़ता और समय भी बच जाता है, लेकिन कई बार इन्हीं फोन से हुई छोटी सी गलती भी हमारे लिए मुसीबत बन जाती है.  

अचानक वायरल हो गया सुहागरात का वीडियो
कई बार हमारे फोन से कुछ ऐसी चीजें शेयर हो जाती हैं जो बाद में वायरल (viral video) होने लगती हैं. इनमें से कुछ फनी वीडियो होती हैं तो कुछ किसी हादसे की, लेकिन कुछ वीडियो ऐसी वायरल होती हैं जिन्हें देख आप हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही हैरान कर देने वाला वीडियो अब सोशल मीडिया फिर पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक दूल्हा और दुल्हन नजर आ रहे हैं, लेकिन ये वीडियो किसी मैरिज फंक्शन में दुल्हन की एंट्री (bridal entry video) या फिर कपल डांस (Couple dance video) का नहीं बल्कि एक कमरे में सुहागरात (Suhagrat video) के वक्त का है.

ये भी पढ़ें- urfi javed looking sexy in outfit watch viral video उर्फी जावेद की Hot Valentine Dress, लाल परी बन किया बड़ा धमाका

अचानक कुछ तरह बढ़ीं नजदीकियां
हैरानी की बात तो यह है कि जब दूल्हा और दुल्हन नजदीक आते हैं तो ये पल फोन में रिकॉर्ड हो जाते हैं, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. माना जा रहा कि नए नवेले शादीशुदा जोड़े ने अपने जीवन की शुरुआत को यादगार बनाने के लिए इस पल को रिकॉर्ड रिकॉर्ड करना चाहा होगा, लेकिन किसी गलत बटन पर क्लिक होने की वजह से यह वीडियो आउट हो गया और अब वायरल हो रहा है. 

 

ये भी पढ़ें- Circus OTT Release Date: जानें कब और कहां देख सकेंगे रणवीर सिंह की 'सर्कस', क्या है स्टार कास्ट?

अगर वीडियो की बात की तो इस वीडियो में नई नवेली दुल्हन शीशे के सामने खड़े होकर अपनी गहने उतारती है और जब वह ज्वैलरी नहीं उतार पाती तो दूल्हा मदद के लिए उसके पास आता है और फिर धीरे-धीरे उन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगती हैं और पल फोन में रिकॉर्ड हो जाता है. 

WATCH LIVE TV

Trending news