Jobs 2023: इन पदों पर निकली सरकारी नौकरियां, इस हफ्ते करें अप्लाई
Advertisement

Jobs 2023: इन पदों पर निकली सरकारी नौकरियां, इस हफ्ते करें अप्लाई

Government Jobs: अगर आप सरकार नौकरी ढूंढ रहे हैं तो यह हफ्ता आपके लिए खास है. इस हफ्ते में कई सरकारी नौकरियां निकली हैं जिनमें अप्लाई कर नौकरी पा सकते हैं.

 

Jobs 2023: इन पदों पर निकली सरकारी नौकरियां, इस हफ्ते करें अप्लाई

Government Jobs: सरकारी नौकरी के अपने फायदे हैं. इसमें जॉब सिक्योरिटी, अच्छी सैलरी और कई तरह के बोनस मिलते हैं. सरकारी नौकरी में रिटायर होने के बाद भी कई फायदे मिलते हैं. ऐसे में अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश में हैं, तो आज हम आपके लिए कई सरकारी नौकरियां लेकर आए हैं. आइए जानते हैं कि हम इस हफ्ते किन सरकारी नौकरियों में अप्लाई कर सकते हैं?

ESIC में भर्ती

कर्मचारी राज्य बीमा निगम (ESIC) ने पूरे भारत में कई जगह पर ग्रुप सी- पैरामेडिकल पदों की भर्ती पर भर्ती निकाली है. इन पदों पर अपलाई करने की तारीख 30 अक्टूबर 2023 है. ESIC में 1035 पद खाली हैं, जिन पर भर्ती होनी है.

SBI, SCO

भारतीय स्टेट बैंक ने एसबीआई स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर (SCO) भर्ती 2023 के लिए भर्ती निकाली है. इसमें अप्लाई करने की आखिरी तारीख 21 अक्टूबर है. इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदकों को लिखित परीक्षा में हिस्सा लेना होगा. SBI (SCO) परीक्षा दिसबर 2023 या जनवरी 2024 में होने की उम्मीद है.

DVC एग्जीक्यूटिव सुपरवाईजर

दामोदर वैली कॉपरेशन (DVC) ने एग्जीक्यूटिव ट्रेनी के पदों पर आवेदन मांगे हैं. अगर कोई कैंडिडेट यहां अप्लाई करना चाहता है, तो उसे dvc.gov.in के जरिए अप्लाई करना होगा. यहां 30 अक्टूबर तक अप्लाई किया जा सकता है. उम्मीदवारों का चयन GATE 2023 के जरिए होगा.

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग

झारखंड कर्मचारी चयन आयोग (JSSC) ने लेडी सुपरवाइजर्स के लिए एक भर्ती निकाली है. इस भर्ती के जरिए 444 पदों को भरा जाएगा. अगर कोई उम्मीदवार यहां अप्लाई करना चाहता है तो वह jssc.nic.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकता है. यहां आवेदन करने की आखिरी तारीख 25 अक्टूबर है 27 अक्टूबर तक फीस जमा की जा सकती है. आवेदन करेक्शन विंडो 31 अक्टूबर से 2 नवंबर तक खुली रहेगी.

Trending news