Angelo Mathews Dismissal के बाद जुबानी जंग, जानें क्या बोले शाकिब और कुसल मेंडिस?
Advertisement

Angelo Mathews Dismissal के बाद जुबानी जंग, जानें क्या बोले शाकिब और कुसल मेंडिस?

Angelo Mathews Dismissal: एंजेलो मैथ्यूज को डिसमिस करने के बाद अब जुबानी जंग शुरू हो गई है. शाकिब और कुसल दोनों ने ही इस मसल को लेकर बयान दिया है. पढ़ें पूरा मामला

Angelo Mathews Dismissal के बाद जुबानी जंग, जानें क्या बोले शाकिब और कुसल मेंडिस?

Angelo Mathews Dismissal: बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच भले ही मैच खत्म हो गया है, लेकिन जुबानी जंग अभी भी जारी है. मैच के बाद अब कुसल मेंडिस और शाकिब अल हसन का बयान आया है, मामला है Angelo Mathews के टाइम आउट डिसमिसल का. शाकिब अल हसन द्वारा अंपायरों से अपील करने के बाद लंकाई ऑलराउंडर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में इस तरह से आउट होने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं. एंजेलो मैथ्यू ने इस दौरान अंपायर और शाकिब से रिक्वेस्ट की, लेकिन कोई हल नहीं निकला और उन्हें आउट दे दिया गया. 

मैदान के बाद जुबानी जंग

मैच के बाद दोनों टीम के कप्तानी में जुबानी जंग देखने को मिली और एक दूसरे को डिफेंड करते नजर आए. कुसल मेंडिस ने दावा किया कि अंपायर ने गलत फैसला लिया है, वहीं शाकिब ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि यह फैसला गलत था या सही, लेकिन उन्होंने जंग के दौरान अपना चांस लिया.

कुसल मेंडिस ने क्या कहा?

मैच के बाद कुसल मेंडिस ने कहा,"यह बहुत निराशाजनक है- जब एंजेलो क्रीज पर आए, तो 5 सेकंड बचे थे. तभी उन्हें पता चला कि हेलमेट का पट्टा उतर गया है. यह निराशाजनक है कि अंपायर आगे नहीं आ सके और सही निर्णय नहीं ले सके."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

शाकिब-अल-हसन ने क्या कहा?

इस फैसले को लेकर शाकिब-अल-हसन ने कहा,"हमारा एक फील्डर मेरे पास आया और कहा कि यदि आप अभी अपील करेंगे तो वह आउट हो जाएगा. फिर मैंने अपील की और अंपायरों ने मुझसे पूछा कि क्या आप सीरियस हैं या क्या मैं इसे वापस लूंगा. यह कानूनों में है. मुझे नहीं पता कि यह सही है या ग़लत।. मैं युद्ध में था और मुझे अपनी टीम की जीत सुनिश्चित करने के लिए फैसला लेना था. सही या गलत, बहस होगी लेकिन अगर यह नियमों में है तो मुझे उन मौकों को लेने में कोई दिक्कत नहीं है. इससे (मैथ्यू के साथ विवाद से) मदद मिली, थोड़ा और संघर्ष किया, मैं 36 साल का हूं और आम तौर पर लड़ाई आसानी से नहीं होती लेकिन खुशी है कि आज ऐसा हुआ.''

Trending news