Arjun Tendulakr bit by Dog: अर्जुन तेंदुलकर को कुत्ते ने काटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1698109

Arjun Tendulakr bit by Dog: अर्जुन तेंदुलकर को कुत्ते ने काटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Arjun Tendulakr bit by a Dog: अर्जुन तेंदुलकर को कुत्ते ने काट लिया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के लिए बता दें आज लखनई और मुंबई के बीच आईपीएल का 63वां मैच खेला जाना है.

Arjun Tendulakr bit by Dog: अर्जुन तेंदुलकर को कुत्ते ने काटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Arjun Tendulakr bit by Dog: अर्जुन तेंदुलकर के कुत्ते ने काट लिया है. उन्होंने इस बात का खुलासा एक वीडियो में किया है. जिसके अनुसार उनके बॉलिंग आर्म में कुत्ते ने काटा है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो को लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ट्वीट किया है.

अर्जुन तेंदुलकर का वीडियो वायरल

वीडियो प्रैक्टिस सेशन के दौरान का है. जिसमें अर्जुन तेंदुलकर लखनऊ के प्लेयर्स युद्धवीर सिंह चरक और मोहसिन खान से मिलते दिख रहे हैं. इस दौरान युद्धवीर सिंह चहल उनसे हालचाल पूछते हैं. जिसके जवाब में अर्जुन बताते हैं कि उन्हें कुत्ते ने काट लिया है. जिसकी वजह से उनकी बॉलिंग आर्म में घाव हो गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार उनका लखनऊ के खिलाफ मैच खेलना काफी मुश्किल हो सकता है.

आपको जानकारी के लिए बता दें अर्जुन ने इस सीजन में चार मुकाबले खेले हैं. जिसमें उन्होंने केवल 13 रन बनाए हैं. वहीं उन्होंने चार मैचों में केवल तीन विकेट लिए हैं और उनका औसत 30.67 का है. इस दौरान उनकी इकॉनोमी 9.36 की रही है. अर्जुन तेंदुलकर ने आईपीएल में इसी सीजन में डेब्यू किया और उन्होंने आखिरी मैच गुजरात टाइटन्स के खिलाफ खेला था.

आज लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियन्स के बीच मैच होना है. जिसको लेकर अलग-अलग प्रिडिक्शन किए जा रहे हैं. मुंबई इंडियन्स 14 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है. वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स 13 प्वाइंट्स के साथ चौथे स्थान पर है. प्लेऑफ में जाने के लिए टीम को ये मैच जीतना बेहद जरूरी है. अब आईपीएल के कुछ ही मुकाबले रह गए हैं. इस बार के अहम दावेदार गुजराट टाइटन्स मानी जा रही हैय. टीम ने इस वक्त टॉप पर है.

Trending news