Asia Cup 2022: Jio, Airtel, Vi यूजर्स मोबाइल पर ऐसे देखें Free में एशिया कप के सभी मैच
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1315807

Asia Cup 2022: Jio, Airtel, Vi यूजर्स मोबाइल पर ऐसे देखें Free में एशिया कप के सभी मैच

Asia Cup 2022: एशिया कप का प्रसारण भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. इसके अलावा Disney+Hotstar इस इवेंट के ऑनलाइन कवरेज को स्ट्रीम करेगा. आप सभी इन मैचों का आनंद उठा सके इसके लिए आइये आज हम आपको बताते हैं कि आप कैसे मोबाइल पर फ्री में एशिया कप के सभी मैच देख सकते हैं. 

Asia Cup 2022: Jio, Airtel, Vi यूजर्स मोबाइल पर ऐसे देखें Free में एशिया कप के सभी मैच

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) शनिवार 27 अगस्त से शुरू होने जा रहा है. इसमें 6 टीमें हिस्सा लें रही हैं, जिन्हें दो अलग-अलग ग्रुप में रखा गया है. ग्रुप 'ए' में भारत और पाकिस्तान को क्वालीफायर टीम के साथ रखा गया है और ग्रुप 'बी' में अफगानिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका हैं. भारत का पहला मैच उसके सबसे बड़े प्रतिद्वंदी पाकिस्तान से है, जो 28 अगस्त को खेला जाएगा. वहीं टूर्नामेंट का पहला मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. आप सभी इन मैचों का आनंद उठा सके इसके लिए आइये आज हम आपको बताते हैं कि आप कैसे मोबाइल पर फ्री में एशिया कप के सभी मैच देख सकते हैं.  

सबसे पहले आपको बता दें कि एशिया कप का प्रसारण भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. इसके अलावा Disney+Hotstar इस इवेंट के ऑनलाइन कवरेज को स्ट्रीम करेगा. बाकी अन्य देशों जैसे अफगानिस्तान, बांग्लादेश, भूटान, मालदीव, नेपाल और श्रीलंका में भी Disney+Hotstar ही लाइव कवरेज प्रदान करेगा.

राहुल द्रविड़ की जगह यह दिग्गज संभालेगा भारतीय टीम की जिम्मेदारी, जिसका दुनियाभर में बजता था डंका

How and Where to Watch Free Online Cricket Match: फ्री में कैसे देखें एशिया कप के सभी मैच

1. Jio Users क्या करें-
अगर आप एक जीयो यूजर हैं तो आप Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन एक साल के लिए ले सकते हैं. जियो का 499 रुपए का एक प्लान हैं, जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉल के साल 2 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है. साथ ही इसमें आपको Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन की है, ऐसे में आप एशिया कप का पूरा सीजन आराम से देख सकते हैं.

2. Airtel Users करें ये उपाय
एयरटेल यूजर्स 399 रुपए वाला प्लान ले सकते हैं. इसमें 28 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड कॉल और रोजाना 2.5GB डेटा पैक मिलता है. इसके साथ ही इस प्लान में आपको तीन महीने का Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. आप एशिया कप देखने के लिए इस प्लान को चुन सकते हैं.

3. Vi (Vodafone Idea) यूजर्स लिए ये प्लान है बेस्ट
अगर आप Vi यूजर हैं तो आपके लिए 499 रुपए वाला प्लान सबसे बेस्ट है. इसमें भी आपको अनलिमिटेड कॉल के साथ रोजाना 2GB डेटा मिलेगा, जिसकी वैलिडिटी 28 दिन की है. साथ ही इस प्लान में भी Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन पूरे साल भर के लिए दिया जाता हैं, जिसके जरिए आप एशिया कप देखने का लुफ्त उठा सकते हैं.

Trending news