पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने एशिया कप 2022 को लेकर दिया बड़ा बयान, भारत के खिलाफ बाबर को दे डाली नहीसत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1309758

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने एशिया कप 2022 को लेकर दिया बड़ा बयान, भारत के खिलाफ बाबर को दे डाली नहीसत

IND vs PAK Match: एशिया कप 27 अगस्त से शुरू हो रहा है और पाकिस्तान अपने अभियान की शुरुआत चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ एक दिन बाद करेगा. 

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ने एशिया कप 2022 को लेकर दिया बड़ा बयान, भारत के खिलाफ बाबर को दे डाली नहीसत

Asia Cup 2022: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने एशिया कप के लिए अपनी टीम में कई अहम बदलाव किए गए हैं. हसन अली को इसबार टीम में जगह नहीं मिली है, वहीं शोएब मलिक को भी टीम से बाहर रखा गया है. इससे ये ख्याल जोर पकड़ रहा है कि शादय अब शोएब मलिक को दोबारा टीम में खेलने का मौका ना मिले. वहीं जहां एशिया कप को लेकर पार्टी की टीम का सवाल है तो इसके मिडिल आर्डर को लेकर कहा जा रहा है कि स्थिति काफी खराब है. पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज तौसीफ अहमद का कहना है कि पीसीबी एक मुकम्मल टीम को 'सेट' करने में नाकाम रही है.

तौसीफ अहमद पाकिस्तान के पूर्व गेंदबाज रह चुके हैं और 1980 से 1993 के बीच 34 टेस्ट और 70 एकदिवसीय मैचों में पाकिस्तान की नुमाइंदगी कर चुके हैं. उन्होंने कहा कि ये रोना धोना तो बहुत पुराना है (यह लंबे समय से चल रहा है). आपने टीम को व्यवस्थित करने की कोशिश नहीं की. जो खिलाड़ी पिछले कुछ सालों में ठीक तरह से खेल भी नहीं सके. उनको वापस लाया जा रहा है. अभी उन खिलाड़ियों से खेलने के लिए कहा जा रहा ह, जिनके बारे में पीसीबी ने कहा था कि उन्हें अब क्रिकेट छोड़ देना चाहिए. इसका मतलब है कि आपके पास बैक-अप योजना नहीं थी.

उन्होंने पीसीबी की सख्त तंकीद करते हुए कहा कि "जब तक आप व्यवस्थित नहीं होते, कोई बात नहीं है. सऊद शकील थे, 2-3 और खिलाड़ी थे, अब वे कहाँ हैं?” उन्होंने आगे दावा किया कि पाकिस्तान, इस समय पूरे एशिया कप के बजाय केवल भारत के खिलाफ अपने खेल पर देने की कोशिश कर रहा है.

ये भी पढ़ें: Asia Cup 2022: भारत-पाकिस्तान मैच का क्रेज, 3 घंटे में ही बिक गए सारे टिकट!

तौसीफ अहमद ने कहा कि, 'हम चाहते हैं कि हमारी टीम अच्छी हो. हम सोच रहे थे कि वे शोएब मलिक को चुनेंगे. क्योंकि आप इस समय केवल इन लोगों को ही याद करते हैं. लेकिन हम वास्तव में एशिया कप की परवाह नहीं करते हैं, हम केवल भारत के खिलाफ उन 2-3 मैचों की परवाह करते हैं. यह ऐसा है .. 'अगर हम इनसे जीतते हैं, तो बस. लेकिन ये तरीका ठीक नहीं है. आपको योजना बनाने की आवश्यकता है.'

गौरतलब है कि एशिया कप 27 अगस्त से शुरू हो रहा है और पाकिस्तान अपने अभियान की शुरुआत चिर प्रतिद्वंद्वी भारत के खिलाफ एक दिन बाद करेगा. संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले कॉन्टिनेंटल टूर्नामेंट में दोनों पक्ष संभावित रूप से दो बार या तीन बार भिड़ सकते हैं.

ये वीडिये भी देखिए: Cricket Records: किक्रेट के कुछ अजीबोगरीब रिकॉर्ड्स जिसे जान आप हो जाएंगे हैरान!

Trending news