बाबर आज़म को लेकर आया बड़ा अपडेट, क्या छोड़ेंगे कप्तानी?
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1955851

बाबर आज़म को लेकर आया बड़ा अपडेट, क्या छोड़ेंगे कप्तानी?

Baber Azam Captaincy : आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनस से बाहर होने के वजह से अब पाकिस्तान का सफर खत्म हो चुका है. जिसके बाद से ही एक बार फिर बाबर आज़म की कप्तानी खत्म होने की खबर सुर्खियों में है. 

बाबर आज़म को लेकर आया बड़ा अपडेट, क्या छोड़ेंगे कप्तानी?

Baber Azam Captaincy : वर्ल्ड कप में लगातार खराब प्रदर्शन की वजह से अब पाकिस्तान की टीम अब रेस से बाहर हो गई है. सेमीफाइनल में खेलने की उम्मीद भी शनिवार को इंग्लैंड के खिलाफ मैच हार कर खत्म हो चुकी. इस मैच को पाकिस्तान की टीम 93 रन से हार गई. इस टूर्नामेंट में पाक की ने टीम ने 9 मैच में से महज चार मैच जीते है और  पॅाइंट्स टेबल पर 5वें नंबर पर रही.  

टूर्नामेंट की शुरुआत  में पाकिस्तान की टीम ने लगातार दो मैच जीते थे लेकिन इसके बाद टीम का प्रदर्शन खराब हो गया. इस टूर्नामेंट में जब पाक की टीम लगातार मैच हारने लगी थी तभी से बाबर की कप्तानी जाने की खबर शुरू हो चुकी थी. अब जब पाकिस्तान की टीम इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई है तो फिर एक बार बाबर की कप्तानी जाने की खबर सुर्खियों में है. इस मामले में अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के सूत्र के हवाले से एक बड़ी अपडेट आई है. 

बाबर कप्तानी खुद नहीं छोड़ेंगे
मैच के बाद जब प्रेस क्रान्फ्रेंस में इंग्लैड के पूर्व खिलाड़ी ने बाबर से कप्तानी के बारे में पूछा तो बाबर ने कहा है कि वो कप्तानी जारी रखना चाहेगें. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र के हवाले से भी बड़ा अपडेट आया. बाबर आजम के साथी खिलाड़ी भी नहीं चाहते की वो कप्तानी छोड़े. 
पीसीबी की सोर्स ने पीटीआई को बताया है कि बाबर इस मामले मे अपने साथी खिलाड़ियों से बात कर चुके है. ज्यादातर खिलाड़ियों ने उन्हें खुद से कप्तानी नहीं छोड़ने का मशवरा दिया है. इससे पहले भी शाहीन अफरीदी, हसन अली, हारिस अली, हारिस रऊफ और शादाब खान बाबर आजम को सर्पोट करते रहे है.  वर्ल्ड  कप से बाहर होने के बाद टीम आपने वतन वापस लौट रही है. हो सकता है कि वतन वापस लौटने के बाद बाबर की कप्तानी को लेकर फैसला लिया जाएगा लेकिन बाबर आजम खुद कप्तानी नहीं छोड़ेगें. 

Trending news