पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू ने ज्वाइन की जगन मोहन रेड्डी की पार्टी
Advertisement

पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू ने ज्वाइन की जगन मोहन रेड्डी की पार्टी

Ambati Rayudu: भारत के पूर्व क्रिकेटर अम्बाती रायडू ने आंध्रा प्रदेश में मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की पार्टी ज्वाइन कर ली. इस बात की जानकारी युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) ने अपने एक्स हैंडल पर दी.

पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू ने ज्वाइन की जगन मोहन रेड्डी की पार्टी

Ambati Rayudu: पूर्व भारतीय क्रिकेटर अंबाती रायुडू राजनीति में शामिल हो गए हैं. गुरुवार को विजयवाड़ा में CM कार्यालय में आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की मौजूदगी में अंबाती रायडू युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRCP) में शामिल हो गए. क्रिकेट से संन्यास लेने बाद रायडू पार्टी में शामिल हो गए. आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम नारायण स्वामी और सांसद पेद्दीरेड्डी मिथुन रेड्डी ने जगन मोहन रेड्डी के साथ पूर्व क्रिकेटर का पार्टी में स्वागत किया.

लोकसभा से पहले ज्वाइन की राजनीति
अंबाती रायडू ऐसे वक्त में प्रार्टी में शामिल हुए हैं जब सभी पार्टियां लोकसभा की तैयारियों में जुटी हैं. प्रोग्राम का एक वीडियो वाईएसआरसीपी के आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) हैंडल पर साझा किया गया था. YSRCP के ट्वीट में कहा गया, "प्रसिद्ध भारतीय क्रिकेटर अंबाती तिरूपति रायुडू सीएम कैंप कार्यालय में मुख्यमंत्री श्री वाईएस जगन की मौजूदगी में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए. डिप्टी सीएम नारायण स्वामी और सांसद पेद्दीरेड्डी मिथुन रेड्डी ने इस प्रोग्राम में हिस्सा लिया."

अपने जिले को जाना
अंबाती रायडू ने 2023 इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) सीज़न के बाद क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया. उन्होंने अपना आखिरी IPL मैच 29 मई को चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेला था. राजनीति में आने से पहले रायडू ने अपने जिले गुंटूर में कोने-कोने में भ्रमण किया है. रायडू ने घरेलू क्रिकेट में आंध्र प्रदेश और हैदराबाद का भी प्रतिनिधित्व किया है.

अंबाती का रिकॉर्ड
अंबाती रायडू ने बुधवार को मीडिया से कहा था कि "मैं लोगों की सेवा करने के लिए जल्द ही आंध्र प्रदेश की राजनीति में प्रवेश करूंगा. राजनीति में आने से पहले मैंने लोगों की नब्ज जानने और उनकी समस्याओं को समझने की और जिले के अलग-अलग हिस्सों का दौरा करने का फैसला किया है." रायडू के क्रिकेट रिकॉर्ड की बात करें तो उन्होंने भारत की तरफ से 55 मैच खेले हैं. वनडे में रायडू ने 3 शतक और 10 अर्धशतक लगाए. गाए. 

Trending news