Virat Kohli पर Gautam Gambhir का बड़ा बयान; बोले ऐसे में तीसरे नंबर पर भी नहीं करनी चाहिए बैटिंग
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1355731

Virat Kohli पर Gautam Gambhir का बड़ा बयान; बोले ऐसे में तीसरे नंबर पर भी नहीं करनी चाहिए बैटिंग

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. पहले टीम सेलेक्शन को लेकर सवाल उठ रहे थे. जिसके बाद अब विराट कोहली से ओपनिंग कराने की मांग हो रही है.

Virat Kohli पर Gautam Gambhir का बड़ा बयान; बोले ऐसे में तीसरे नंबर पर भी नहीं करनी चाहिए बैटिंग

Gautam Gambhir on Virat Kohli: टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है. पहले टीम सेलेक्शन को लेकर सवाल उठ रहे थे. जिसके बाद अब विराट कोहली से ओपनिंग कराने की मांग हो रही है. आपको बता दें एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ विराट कोहली ने अपनी 71वीं सेंचुरी जड़ी थी, और इस मैच में उन्होंने केएल राहुल के साथ ओपनिंग की थी. जिसके बाद से लोगों ने कहना शुरू कर दिया था कि आने वाले मैचों में विराट कोहली से ओपनिंग करनी चाहिए. अब इसको लेकर गौतम गंभीर का बयान सामने आया है.

गौतम गंभीर ने क्या कहा?

गौतम गंभीर ने कहा है कि कोहली की बैटिंग को लेकर लोगों को बहस नहीं करनी चाहिए. जब आपके पास रोहित शर्मा और केएल राहुल हैं तो आप विराट कोहली से कैसे ओपनिंग करा सकता हैं. एक शो के दौरान गौतम गंभीर ने कहा- इस मसले पर कोई बहस करने की जरूरत नही हैं, आपको तीसरे नंबर पर फ्लेक्सिबल होना चाहिए. क्योंकि आपके ओपनर 10 ओवर तक बैटिंग करते हैं तो तीसरे नंबर पर सूर्यकुमार यादव को भेजना चाहिए ताकि रनों की रफ्तार शुरू हो पाए. अगर जल्दी विकेट गिरता है तो कोहली को 3 नंबर पर आना चाहिएं.

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कही ये बात

आपको बता दें गौतम गंभीर की तरह ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ओपनर मैथ्यू हेडन ने भी कहा था कि विराट कोहली को तीसरे नंबर पर आना चाहिए. क्योंकि वह स्ट्राइक रोटेट करने की काबिलियत रखते हैं. वह फास्ट और स्पिन बॉलर के खिलाफ बेहतर खेलते हैं. वह पारी को काफी बेहतर संभाल सकते हैं.

एशिया कप में कैसा रहा विराट का प्रदर्शन?

आपको बता दें विराट कोहली का इस एशिया कप में प्रदर्शन काफी बेहतर रहा है. उन्होंने 5 मैचों में 276 रन जड़े. भारतीय टीम सुपर फॉर में बाहर हो गई थी. हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ आखिरी मैच में विराट कोहली ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और अपनी 71वीं सेंचुरी लगाई.

यह भी पढ़ें: IPL में 11 के बजाए खेलेंगे 15 खिलाड़ी! BCCI ला रहा नया नियम

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर).

स्टैंडबाय प्लेयर्स - श्रेयस अय्यर, मोहम्मद शमी, दीपक चाहर, रवि बिश्नोई

Trending news