अपनी क्लासमेट से शादी करने जा रहा है यह पाक स्टार गेंदबाज, तीन दिन बाद होगा निकाह
Advertisement

अपनी क्लासमेट से शादी करने जा रहा है यह पाक स्टार गेंदबाज, तीन दिन बाद होगा निकाह

Haris Rauf Wedding: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के दो स्टार गेंदबाज जल्द ही शादी करने वाले हैं. फरवरी में शाहीन शाह अफरीदी और इसी दिसंबर में हारिस राऊफ निकाह करेंगे. 

File PHOTO

Haris Rauf: हाल ही में खबर आई कि शाहीन शाह अफरीदी अगले साल फरवरी महीने में निकाह करने जा रहे हैं. इसके एक और बड़ी खबर मिली कि पाकिस्तान टीम के एक और दिग्गज गेंदबाज हारिस रऊफ भी शादी करने जा रहे हैं. पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक हारिस रऊफ अपनी क्लास फैलो से शादी करने का फैसला लिया है. पाकिस्तानी मीडिया ने जराए के हवाले से बताया कि उनकी शादी शनिवार 24 दिसंबर को इस्लामाबाद में होगी.

हारिस रऊफ का कहना है कि उनकी होने वाली दुल्हन उनके साथ पढ़ती थीं. हालांकि जराए ने यह भी बताया कि हारिस रऊफ अभी सिर्फ निकाह कर रहे हैं विदाई अगले साल होगी. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज हारिस रऊफ इन दिनों क्रिकेट से दूर हैं, वह फिटनेस की वजह से रिहैब से गुजर रहे हैं. याद रहे कि हारिस रऊफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर बड़ा इशारा दिया था. उन्होंने सोहेल वड़ैच को दिए इंटरव्यू में बताया था कि वह जल्द ही शादी करने वाले हैं.

इस इंटरव्यू में हारिस रऊफ से जब जीवन साथी के बारे में पूछा गया तो जवाब में हारिस रऊफ ने कहा कि मैं ऐसी लड़की से शादी करना चाहूंगा जो सीधी-सादी हो और जिसे मेरे क्रिकेट में दिलचस्पी न हो, लेकिन मुझमें दिलचस्पी हो. मैं बदल लूंगा.

दूसरी तरफ शाहीन और शाहिद अफरीदी की बेटी की शादी की तारीख भी सामने आ गई है. शाहीन अफरीदी 3 फरवरी को सुपरस्टार शाहिद खान अफरीदी की बेटी इंशा अफरीदी से शादी कर रही हैं. दोनों की सगाई दो साल पहले हुई थी.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news