ICC World Cup 2023: मध्यक्रम में कौन बल्लेबज होंगे फिट? जानें दिग्गजों की क्या है राय, धवन ने जताया इस स्टार खिलाड़ी पर भरोसा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1819511

ICC World Cup 2023: मध्यक्रम में कौन बल्लेबज होंगे फिट? जानें दिग्गजों की क्या है राय, धवन ने जताया इस स्टार खिलाड़ी पर भरोसा

India Team: आईसीसी विश्व कप 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में चौथे नंबर पर खेलने के लिए बहस और चर्चा का विषय बना हुआ है. इसको लेकर कई दिग्गजों राय दी है. वहीं शिखर धवन अपने पसंदीदा बल्लेबाज के रूप में इस खिलाड़ी पर भरोसा जताया है. जानें कौन है वो खिलाड़ी..

 

ICC World Cup 2023: मध्यक्रम में कौन बल्लेबज होंगे फिट? जानें दिग्गजों की क्या है राय, धवन ने जताया इस स्टार खिलाड़ी पर भरोसा

ICC World Cup 2023: ICC विश्व कप का ऐलान होते ही सभी टीमों ने अपनी अपनी तैयारी शुरु कर दी है. वहीं विश्व कप टीम के लिए भारतीय टीम के मध्यक्रम का चयन अभी भी बहस और चर्चा का विषय बना हुआ है. और संभावित उम्मीदवार अपनी जगह के लिए कंपीटशन कर रहे हैं. वहीं शिखर धवन ने आईसीसी विश्व कप 2023 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम में नंबर चौथे स्थान के लिए अपने पसंदीदा बल्लेबाज के रूप में सूर्यकुमार यादव पर भरोसा जताया है. इस बार वर्ल्ड कप की मेजबानी भारत कर रहा है. 

जहां श्रेयस अय्यर की वापसी पर संशय बना हुआ है. वहीं संजू सैमसन और स्काई की नजरें टीम के मध्यक्रम में मौका पाने पर टिकी हैं.

दुनिया के नंबर 1 टी20 बल्लेबाज पर भरोसा जताते हुए धवन ने कहा, "मैं चौथे नंबर पर सूर्या के साथ जाऊंगा क्योंकि वह एक अनुभवी खिलाड़ी हैं और कुछ समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं". दूसरी ओर, पूर्व चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ( MSK Prasad ) और अनुभवी ऑलराउंडर रवि अश्विन ( R Ashvin ) ने मुंबई इंडियंस के युवा खिलाड़ी तिलक वर्मा ( Tilak Verma ) पर अपना दांव लगाया है, जो मध्यक्रम में फिट हो सकते हैं. लेकिन भारतीय टीम के वनडे टीम में युवा खिलाड़ी को शामिल नहीं किया जा सकता है.

धवन इस खिलाड़ी का खेल देखने के लिए हैं उत्सुक
शिखर धवन ने अपने पूर्व ओपनिंग पार्टनर और मौजूदा भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है. 37 वर्षीय खिलाड़ी ने यह भी खुलासा किया है कि वह यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि युवा खिलाड़ी शुभमन गिल विश्व कप में कैसा खेलते हैं.

धवन का इस खिलाड़ी पर नज़र
धवन ने 2019 विश्व कप में पांच शतकों का जिक्र करते हुए कहा,  “इसके अलावा, वास्तव में यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि शुभमन गिल विश्व कप में कैसा प्रदर्शन करते हैं. एक और बल्लेबाज जिस पर नजर रहेगी वह रोहित शर्मा होंगे क्योंकि उन्होंने पिछले विश्व कप में असाधारण रूप से अच्छा प्रदर्शन किया था”. 

घर में मैच खेलने से होगा फायदा; धवन
विश्व कप में भारत की संभावनाओं पर उन्होंने आगे कहा, “हमें एक बहुत अच्छी टीम मिली है जिसमें अनुभव और युवाओं का सही मिश्रण है. हमें घरेलू मैदान पर फायदा मिलेगा. हम मैदानों और पिचों को जानते हैं और यह बहुत काम आने वाला है".

Trending news