IND VS WI: वेस्टइंडीज टीम का ऐलान; दो अनकेप्ड खिलाड़ी को किया शामिल, दर्ज है ये खास रिकॅार्ड
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1770519

IND VS WI: वेस्टइंडीज टीम का ऐलान; दो अनकेप्ड खिलाड़ी को किया शामिल, दर्ज है ये खास रिकॅार्ड

 India Vs Westindies: भारत के खिलाफ वेस्टइंडीज ने टीम का ऐलान कर दिया है. दो युवाओं को टीम में शामिल किया गया है. कॅार्नवाल ने टी 20 मैच में दोहरा शतक बनाया है. इन दो युवा बल्लेबाजों ने बांग्लादेश में कमाल की बल्लेबाजी की थी.

 

IND VS WI: वेस्टइंडीज टीम का ऐलान; दो अनकेप्ड खिलाड़ी को किया शामिल, दर्ज है ये खास रिकॅार्ड

IND VS WI: भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच 12 जुलाई शुरु होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए वेस्टइंडीज टीम अपने 13 खिलाड़ियों की घोषणा कर दी. वेस्टइंडीज ने टीम में दुनिया के सबसे वजनदार क्रिकेटर रहकीम कॉर्नवाल ( Rahkeem Cornwall ) को टीम शामिल किया गया है. ऑलराउंडर कॉर्नवाल बायें हाथ से स्पीन के अलावा बेहतरीन बल्लेबाजी भी करते हैं. और मैनेजमेंट ने बायें हाथ के के स्पिनर जोमेल वारिकन को टीम में सामिल किया है. गुडाकेश मोती के जगह वारिकन को टीम में जगह मिली है.

वेस्टइंडीज टीम के मुख्य चयनकर्ता डेसमंड हेन्स ने कहा कि मोती के चोट के कारण टीम में शामिल नहीं किया गया है उसके जगह टीम में वारिकन को शामिल किया गया है. टीम में कॉर्नवाल को भी शामिल किया गया है दोनों के पास लाल बॅाल का पहले से अनुभव है. हालांकि टीम में भारत के खिलाफ तीन फास्ट बॅालर को खेलने की उम्मीद है. 

इन दो युवाओं पर जताया भरोसा, बांग्लादेश में किया था कमाल
वेस्टइंडीज टीम ने दो अनकेप्ड खिलाड़ी पर भरोसा जताया है. बाएं हाथ के बल्लेबाज किर्क मैकेंजी और एलिक अथानाज़े टीम में दो नए चेहरे होंगे. हाल ही में बांग्लादेश के'ए'के खिलाफ टीम दौरे पर मैकेंजी और अथानाज़ की बल्लेबाज़ी के से बहुत प्रभावित किया. हेन्स ने कहा कि ये दो युवा खिलाड़ी ने सभी को प्रभावित किया है और अच्था रन बनाए हैं और परिपक्वता के साथ केले हैं और हमारा मानना ​​है कि ये इस अवसर के हकदार हैं.

मसरूम को ना लें हल्के में, शरीर के लिए है बहुत फायदेमंद

चुनौतीपूर्ण श्रृंखला है- हेंस
हेन्स ने कहा कि “श्रृंखला को देखते हुए हम जानते हैं कि यह चुनौतीपूर्ण होगी क्योंकि हम आईसीसी टेस्ट मैच चैंपियनशिप का नया चक्र शुरू कर रहे हैं. हम नये खिलाड़ी को तैयार और सुधार करना चाहते हैं और आगे बढ़ने का प्रयास कर रहे हैं.

भारत बनाम पहले टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम: क्रैग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड, एलिक अथानाज़, टेगेनरीन चंद्रपॉल, रहकीम कॉर्नवाल, जोशुआ दा सिल्वा (विकेटकीपर), शैनन गेब्रियल, जेसन होल्डर, अल्ज़ारी जोसेफ, किर्क मैकेंज़ी, रेमन रीफ़र, केमर रोच, जोमेल वारिकन.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news