India Vs Sri Lanka Dream 11 Prediction: जानिए किस टीम का पलड़ा भारी, इस खिलाड़ी को बनाएं कप्तान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1338411

India Vs Sri Lanka Dream 11 Prediction: जानिए किस टीम का पलड़ा भारी, इस खिलाड़ी को बनाएं कप्तान

India Vs Sri Lanka Prediction: भारतीय टीम आज श्रीलंका से भिड़ेगी, टीम के लिए यह मैच बहुत है, क्योंकि अगर यह मैच भारत हार जाता है तो उसके फाइनल में पहुंचने की लगभग उम्मीदें खत्म हो जाएंगी. आज होने वाले इस मुकाबले में हम आपको बताएंगे कि किस टीम का पलड़ा भारी है, साथ ही ड्रीम इलेवन प्रडिक्शन (Dream 11 Team) के बारे में भी बताएंगे. 

File PHOTO

India Vs SL Prediction: सुपर-4 मैच में पाकिस्तान से 5 विकेट से हारकर भारत आज टूर्नामेंट का चौथा मुकाबला खेलेगी. भारत आज यानी मंगलवार को श्रीलंका से दो-दो हाथ करेगी और उम्मीद जाहिर की जा रही है भारत श्रीलंका बड़े फर्क से हरायगी. क्योंकि भारत के लिए यह मुकाबला बहुत अहम है, भारत को सीधे तौर पर फाइनल में पहुंचना है तो उसे अपने दोनों मैच जीतने होंगे. जिसमें से एक आज श्रीलंका के साथ होना है. मैच से पहले हम दोनों टीमों के बारे में बताने जा रहे हैं, बताएंगे किस टीम के ज्यादा जीतने की उम्मीद है 

श्रीलंका की बात करें तो उसने अपने पहले मैच में अफगानिस्तान से शिकस्त खाई थी. इसके बाद बांग्लादेश और फिर अफगानिस्तान को हराया. ऐसे में अगर श्रीलंका आज भारत से जीत जाती है तो उसके फाइनल में पहुंचने की राह आसान हो जाएगा, लेकिन ऐसे होना मुश्किल है. क्योंकि श्रीलंगा और भारत की टीम इस समय बहुत बड़ा फर्क है. श्रीलंकाई टीम भारत के सामने बहुत कमजोर है. हालांकि खेल में कुछ भी नहीं कहा जा सकता. खास तौर पर टी-20 क्रिकेट में कोई भी टीम किसी को भी शिकस्त दे सकती है. 

यह भी देखिए:
Ind Vs SL: अफगानिस्तान से हार कर भी फाइनल में पहुंच सकता है भारत, जानिए समीकरण

भारतीय टीम ने अभी तक तीन मैच खेले हैं, जिसमें दो जीत रखे हैं. पहला पाकिस्तान और दूसरा हॉन्ग कॉन्ग से. वहीं तीसरा पाकिस्तान से हार गई. पाकिस्तान के खिलाफ हुए दोनों मुकाबलों में भारत की कई पोल खुली, खास तौर पर टॉप ऑर्डर ने बिल्कुल भी काम नहीं किया. हालांकि विराट कोहली ने सुपर-4 के मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ 60 रनों की पारी खेली थी. इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज काबिले तारीफ प्रदर्शन नहीं कर पाया. 

Ind Vs Sri Lanka Dream 11 Prediction:
कप्तान:
सूर्यकुमार यादव
उपकप्तान: रोहित शर्मा
विकेट कीपर: कुसल मेंडिस
बल्लेबाज: विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल, रोहित शर्मा, पथुम निसांका
ऑलराउंडर: हार्दिक पांड्या, वनिंदु हसरंगा
बॉलर: भुवनेश्वर कुमार, रवि विश्नोई, असीथा फर्नांडो

 

Trending news