Irfan Pathan Dance Video: इरफान पठान करने लगे डांस, जीत के बाद अफगानिस्तान टीम ने लगाए अल्लाह-हू-अकबर के नारे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1928461

Irfan Pathan Dance Video: इरफान पठान करने लगे डांस, जीत के बाद अफगानिस्तान टीम ने लगाए अल्लाह-हू-अकबर के नारे

Irfan Pathan Dance Video: मैच के बाद सोशल मीडिया पर कई वीडियों वायरल हुई है जिनमें अफगान खिलाड़ी जीत के बाद ड्रेसिंग रूम और मैदान में जमकर डांस करते नजर आ रहें हैं. वहीं एक विडियों में खिलाड़ी अल्लाह-हू-अकबर के नारे लगाते हुए दिखाई दे रहें है.

Irfan Pathan Dance Video: इरफान पठान करने लगे डांस, जीत के बाद अफगानिस्तान टीम ने लगाए अल्लाह-हू-अकबर के नारे

Irfan Pathan Dance Video: ICC वनडे वर्ल्ड कप 2023 के 22वें मैच में अफगानिस्तान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को 8 विकेट से हरा दिया. अफगानिस्तान की इस जीत ने सभी को हैरान कर दिया. वन डे में यह पहली बार है, जब पाकिस्तान को अफगानिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा है. जीत के बाद सोशल मीडिया पर कई विडियों सामने आईं हैं, जिसमें अफगानिस्तान के खिलाड़ी भांगड़ा करते दिखाई दे रहें हैं. एक विडियों में इरफान पठान अफगानिस्तान के कप्तान राशिद को गले लगाते दिख रहें हैं और डांस कर रहे हैं. लेकिन एक और विडियों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया जा रहा हैं कि अफगान टीम मैच के बाद नारे तकबीर के नारे लगा रही है.

स्टेडियम में लगे अल्लाह-हू-अकबर के नारे

विडियों में जीत के जशन में डूबी अफगानिस्तान टीम का एक खिलाड़ी नारे-तकबीर कहता है और बाकी खिलाड़ी अल्लाह-हू-अकबर का नारा लगाते दिख रहे हैं. विडियों के पीछे बोर्ड पर ICC वर्ल्ड कप 2023 भी लिखा देखा जा सकता है. 

इरफान ने किया डांस

इसी के ताल्लुक से एक दूसरी वीडियो वायरल हो रही है. इसमें इरफान पठान डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जब अफगान टीम मैच जीतकर वापस आ रही है तभी इरफान डांस करने लगते हैं. इसी के साथ वह टीम के कप्तान राशिद खान को गले लगाते हैं.

जीत के बाद जमकर थिरकी अफगान टीम 

पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने अफगानिस्तान के सामने 283 रनों का लक्ष्य रखा जिसको अफगान टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए महज दो विकट गवा कर ही हासिल कर लिया. इस शानदार जीत के बाद अफगानिस्तान का पूरा खेमा जश्न में डूबा दिखाई दिया. सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुई, जिनमें अफगानी खिलाड़ी मैच में मिली जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में जमकर डांस करते नजर आ रहें हैं. इस जीत के बाद अफगानिस्तान टीम ICC वर्ल्ड कप की पाइंट्स टेबल में 4 पाइंट्स के साथ नंबर 6 पर पंहुच गई है.

Trending news