पाक तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को PCB से मिली बड़ी राहत, सेंट्रलकॉन्ट्रैक्ट किया बहाल
Advertisement

पाक तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को PCB से मिली बड़ी राहत, सेंट्रलकॉन्ट्रैक्ट किया बहाल

Pakistan Cricket: पीसीबी ने हारिस रऊफ का सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट बहाल करने का फैसला किया है.  बोर्ड के चेयरमैन मोहसिन नकवी ने दावा किया कि अब बोर्ड और रऊफ के बीच मामला शांत हो गया है. रऊफ ने साफ तौर पर अपनी गलती स्वीकार कर ली है.

पाक तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को PCB से मिली बड़ी राहत, सेंट्रलकॉन्ट्रैक्ट किया बहाल

Harish Rauf: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से तेज गेंदबाज हारिस रऊफ को बड़ी राहत मिली है. बोर्ड ने उनका सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट बहाल करने का फैसला किया है. बोर्ड ने इससे पहले तेज गेंदबाज का अनुबंध इस साल की शुरुआत में समाप्त कर दिया गया था, क्योंकि उन्होंने खुद को नेशनल टीम के लिए उपलब्ध नहीं बताया था. हालांकि, अब रऊफ के लिखित माफी मांगने के बाद बोर्ड ने उनका कॉन्ट्रैक्ट बहाल करने का फैसला किया है.

पीसीबी चेयरमैन मोहसिन नकवी ने दावा किया कि अब बोर्ड और रऊफ के बीच मामला शांत हो गया है. रऊफ ने साफ तौर पर अपनी गलती स्वीकार कर ली है और पीसीबी के अफसरों को लिखित तौर पर एक माफीनामा भेजा है. बता दें कि रऊफ़ का अनुबंध तब समाप्त कर दिया गया जब उन्होंने कार्यभार के मुद्दों का हवाला दिया और ऑस्ट्रेलिया के पाकिस्तान दौरे के लिए खुद को मैजूद नहीं बताया. नकवी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "उनका लिखित जवाब मिलने के बाद बोर्ड ने उनका सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट बहाल करने का फैसला किया है."

रऊफ ने अपनी नेशनल टीम से ज्यादा टी20 क्रिकेट को प्राथमिकता दी. जिसके बाद पीसीबी को अनुशासनात्मक आधार का हवाला देते हुए उनका अनुबंध समाप्त करना पड़ा. हालांकि अब पेसर ने माफी मांग ली है और अपनी गलती स्वीकर क ली है. नकवी ने कहा, "इसलिए हमने उनका केंद्रीय अनुबंध बहाल करने का फैसला किया है. हम हारिस रऊफ की फिटनेस को लेकर भी चिंतित हैं. क्योंकि वह पीएसएल के दौरान घायल हो गए थे और हमें उनकी देखभाल करने की जरूरत है."

हारिस रऊफ ने 37 वनडे मैच में देश का प्रतिनिधित्व किया है, जिसमें उन्होंने 69 विकेट झटके हैं. इसके अलावा उन्होंने 66 टी20 इंटरनेशल मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 90 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया है. 

Trending news