Pakistan Cricket Team: भारत से मिली हार के बाद ये पाकिस्तानी खिलाड़ी लंदन हुआ रवाना, जानें वजह
Advertisement

Pakistan Cricket Team: भारत से मिली हार के बाद ये पाकिस्तानी खिलाड़ी लंदन हुआ रवाना, जानें वजह

Pakistan Cricket Team: भारत के खिलाफ एशिया कप के पहले मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. भारत ने ये मैच 2 गेंद बाकी रहते जीता था. इस मैच के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन आफरीदी भले ही टीम का हिस्सा नहीं थे, लेकिन उन्होंने दुबई में भारत के खिलाफ मुकाबले का लुत्फ स्टेडियम में बैठकर उठाया था.

Pakistan Cricket Team: भारत से मिली हार के बाद ये पाकिस्तानी खिलाड़ी लंदन हुआ रवाना, जानें वजह

कराची: भारत के हाथों 5 विकेट से मिली हार के बाद पाकिस्तान का एक खिलाड़ी लंदन के लिए रवाना हो गया है. अगर आप सोच रहे हैं कि ये खिलाड़ी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा है, तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है, बल्कि हम बात कर रहे हैं कि पाकिस्तान के ज़ख्मी गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी की जो रिहैब करने के इरादे से लंदन गए हैं. शाहीन अफरीदी के लंदन रवानगी की जानकारी PCB की ओर से दी गई.

रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान के शीर्ष तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी घुटने की चोट का लंदन में इलाज कराएंगे और अक्टूबर में शुरू हो रहे टी20 विश्व कप से पहले उनके फिट होने की उम्मीद है. शाहीन इलाज और पुनर्वास के लिए लंदन के लिए रवाना हो गए हैं. उन्हें यह चोट जुलाई के मध्य में गॉल में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान लगी थी. इस चोट के कारण वह श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट और नीदरलैंड में एकदिवसीय श्रृंखला के बाद मौजूदा एशिया कप से बाहर हो गये है.

ये भी पढ़ें: Rahul's Retirement: राहुल ने इंटरनेशनल क्रिकेट को कहा अलविदा; BCCI को लिखा भावुक लेटर

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य चिकित्सा अधिकारी, डॉ नजीबुल्लाह सूमरो ने कहा कि शाहीन को घुटने की चोट को विशेष देखभाल की जरूरत है और लंदन में दुनिया की कुछ बेहतरीन खेल चिकित्सा और रिहैबिलिटेशन सुविधाएं हैं. उन्होंने कहा, 'खिलाड़ी के सर्वोत्तम हित में, हमने उसे वहां भेजने का फैसला किया है। हमारा चिकित्सा विभाग लंदन में उसकी उबरने की प्रगति पर नजर रखेगा. हमें विश्वास है कि शाहीन आईसीसी पुरुष टी 20 विश्व कप से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएगा.

ये भी पढ़ें: VIDEO: हार्दिक का एक एक्सप्रेशन और दिनेश कार्तिक की पंड्या को झुककर सालमी; जीत लिए लाखों लोगों के दिल

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news