अर्जुन तेंदुलकर को लेकर प्रीति ने क्यों जताई चिंता? कहा- ट्रोल नहीं किया जाएगा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1669461

अर्जुन तेंदुलकर को लेकर प्रीति ने क्यों जताई चिंता? कहा- ट्रोल नहीं किया जाएगा

Preity Zinta on Arjun Tendulkar: महान क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में अर्जुन तेंदुलकर के बारे में प्रीति जिंटा ने चिंता जताई है.

अर्जुन तेंदुलकर को लेकर प्रीति ने क्यों जताई चिंता? कहा- ट्रोल नहीं किया जाएगा

Preity Zinta on Arjun Tendulkar: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में पंजाब किंग्स (PBKS) और मुंबई इंडियंस (MI) के दरमियान खेले गए मैच में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) के खराब प्रदर्शन पर एक्ट्रेस और पंजाब किंग्स की मालिकिन प्रीति जिंटा (Preeti Zinta) ने चिंता जताई है. रेडिट पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें उन्होंने अर्जुन के दोबारा फार्म में आने की उम्मीद जताई है. अर्जुन ने हाल ही में जारी IPL में रोहित शर्मा की अगुआई वाली टीम में डेब्यू किया है. उन्होंने पंजाब किंग्स (PBKS) और मुंबई इंडियंस (MI) के दरमिया खेले गए मैच में 1 ओवर में 31 रन दिए. 

प्रीति ने जताई चिंता

प्रीति जिंटा ने चिंता जताई कि कहीं लोग उन्हें ट्रोल न कर दें. बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे हैं. अर्जुन तेंदुलकर को काफी अटेंशन मिल रही है लेकिन वह अपनी खराब परफॉर्मेंस की वजह से भी चर्चा में हैं. 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें.

अच्छे फार्म की जताई उम्मीद

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में प्रीति जिंटा ने कहा कि "मैं आशा करती हूं कि सब कुछ ठीक होगा. मैं एक यंगस्टर को लेकर काफी चिंतित हूं. जिसे मैं अभी बच्चा समझती हूं. मैं उसके सरनेम 'तेंदुलकर' की वजह से बात नहीं कर रही हूं. आज मैं उसी पर चर्चा करूंगी. मुझे लगता है वह स्ट्रांग कमबैक करेगा और उसे ट्रोल नहीं किया जाएगा. यह सभी के साथ होता है."

यह भी पढ़ें: RCB vs KKR Dream11 Prediction: 36वें मैच में इन प्लेयर्स से हैं उम्मीदें! जानें टीम और पिच रिपोर्ट

खेल से सीखेंगे

इस वीडियो में क्रिकेटर हरभजन सिंह भी हैं. उन्हें ये कहते हुए सुना जा सकता है कि "वह इससे बहुत कुछ सीखेगा. हमें भी कई बार फटकारा गया है. आप आपकी गलतियों से ही सीखते हो जो गलती नहीं करता, वह कभी नहीं सीख सकता. जो कुछ भी हुआ है, वह अच्छा हुआ है. वह आज के खेल से बहुत कुछ सिखेगा."

शाहरुख ने की तारीफ

इससे पहले एक्टर और कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने अर्जुन तेंदुलकर की बॉलिंग पर कमेंट किया था. उन्होंने कहा था कि "IPL बहुत ही कॉन्पिटिटिव है लेकिन जब आप आपके दोस्त और सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को फील्ड पर देखते हो तो आपको बहुत खुशी होती है. मैं अर्जुन और सचिन तेंदुलकर को शुभकामनाएं देता हूं. बहुत ही गर्व करने वाला पल."

इसी तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news