Ind vs SL: अगला टी20 नहीं खेल पाएंगे संजू सैमसन? टीम के साथ नहीं गए पुणे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1514659

Ind vs SL: अगला टी20 नहीं खेल पाएंगे संजू सैमसन? टीम के साथ नहीं गए पुणे

Ind vs SL T20 Match: संजू सैमसन को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि हो सकता है कि संजू अगले टी20 मैच में ना खेल पाएं. उनके घुटने में चोट लगी है और सूजन बढ़ गई है.

Ind vs SL: अगला टी20 नहीं खेल पाएंगे संजू सैमसन? टीम के साथ नहीं गए पुणे

Ind vs SL T20 Match: भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने अपने नाम कर लिया है. लेकिन इसके बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. स्पोर्ट्स इंसाट की एक रिपोर्ट के अनुसार संजू सैमसन टीम के साथ पुणे नहीं गए हैं. जानकारी के मुताबिक संजू के दाहिने घुटने में चोट आई है जिसके वजह से उनका खेलना काफी मुश्किल बताया रहा है. आपको बता दें पहले टी20 मैच के पहले ओवर में संजू सैमसन कैच पकड़ते हुए चोटिल गो गए थे. उनके घुटने में फिलहाल सूजन है और बीसीसीआई टीम उनको मॉनिटर कर रही है.

कैसे हुए संजू सैमसन चोटिल?

आपको बता दें इनिंग में पहला ओवर हार्दिक पंड्या डाल रहे थे सामने निसांका थे जैसे ही उन्होंने शॉट लगाया तो संजू सैमसन ने कैच लपकने के लिए डाइव लगाई और उनके घुटना चोटिल हो गया. हालांकि वह कैच नहीं पकड़ पाए. क्रिकबज की एक रिपोर्ट के अनुसरा वह लगातार खेलते रहे जिसकी वजह से रातभर में उनके पैर में सूजन बढ़ गई. फीजियों की सलाह के बाद उन्होंने मेडिकल एडवज ली.

यह भी पढ़ें: Ind vs SL: इस पूर्व क्रिकेटर ने युजवेंद्र चहल की बॉलिंग में निकाल दी खामी, बोला सुधार की जरूरत

कल है भारत और श्रीलंका का दूसरा मैच

आपको जानकारी के लिए बता दें भारत और श्रीलंका के बीच टी20 सीरीज जारी है. पहला मैच भारत ने अपने नाम कर लिया है. अब दूसरा मैच 5 दिसंबर को पुणे में खेला जाएगा. इसको लेकर टीम इंडिय और श्रीलंका पुणे पहुंच चुकी है. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर संजू मैच नहीं खेल पाते हैं तो उनकी जगह राहुल त्रिपाठी को मिल सकती है. हालांकि इसके बारे में अभी ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है. अगर सूंजू का घुटना सही नहीं होता है तो टीम को प्लेइंग 11 में किसी और को शामिल करना होगा.

संजू की जगह राहुल खेलेंगे अगला मैच?

आपको जानकारी के लिए बता दें राहुल त्रिपाठी आयरलैंड के खिलाफ दो टी20 मैच खेल चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने जिम्बाब्वे और साउथ अफ्रीका के खिलाफ ओडीआई मैच खेले थे. हाल ही में वह भी चोट से उबरे हैं.

Trending news