Shahid Afridi ने Shaheen की चोट को लेकर किया बड़ा खुलासा; PCB का हुआ पर्दाफाश
Advertisement

Shahid Afridi ने Shaheen की चोट को लेकर किया बड़ा खुलासा; PCB का हुआ पर्दाफाश

Shahid Afridi on Shaheen Afridi: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने शाहीन अफरीदी के इलाज को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान एक बड़ी बात से पर्दा उठाया है.

Shahid Afridi ने Shaheen की चोट को लेकर किया बड़ा खुलासा; PCB का हुआ पर्दाफाश

Shahid Afridi on Shaheen Afridi: पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी का नाम दुनिया के सबसे घातक गेंदबाजों में शुमार होता है. शाहीन काफी वक्त से चोटिल हैं और इसी वजह से वह एशिया कप भी नहीं खेल पाए. आपको बता दें शाहीन अफरीदी श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में चोटिल हो गए थे. अब वह इलाज कराने लंदन गए हैं. इसी बात को लेकर पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक बड़ा खुलासा किया है.

शाहीन करा रहे हैं खुद इलाज

आपको बता दें शाहीन खुद के पैसों से लंदन गए हैं और वहां वह अपना इलाज भी खुद करा रहे हैं. इस बात से पर्दा शाहिद अफरीदी ने एक शो के दौरान उठाया, और उन्होंने बताया कि इस प्रोसेस में उन्होने शाहीन की मदद की. इस बयान के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड सवालों के घेरे में आता दिखाई दे रहा है.

शाहिद अफरीदी ने क्या कहा?

शाहिद अफरीदी ने एक पाकिस्तानी चैनल के साथ इंटरव्यू में कहा कि शाहीन अफरीदी अपने पैसों से इंग्लैंड गए हैं. इसके साथ वह वहां खुद के खर्चे पर रुके हुए हैं. यहां उनके लिए मैंने डॉक्टर अरेंज किया और वहां खुद उन्होंने डॉक्टर से संपर्क किया. शाहीन के इलाज में पीसीबी ने कुछ नहीं किया है. शाहिद अफरीदी के इस बयान के बाद लोग पीसीबी को खरी खोटी सुनाने लगे हैं.

पीसीबी ने क्या है

शाहीन अफरीदी के इंग्लैंड रवाना होने के दौरान पीसीबी के सीईओ डॉक्टर नजीबुल्लाह सूमरो ने कहा था कि शाहीन के घुटने की चोट की खास देखभाल करने की जरूरत है. लंदन में बेहतरीन खेल चिकित्सा और रिहैबिलिटेशन सुविधाएं हैं. जब उनका यह बयान आया तो लोगों को लगा की पीसीबी ने उन्हें इंग्लैंड भेजा है. लेकिन शाहिद अफरीदी ने बोर्ड की सारी पोल खोल के रख दी. ऐसा माना जा रहा है कि शाहीन आने टी20 वर्ल्ड कप में खेल सकते हैं.

Trending news